दैनिक भास्कर हिंदी: डी कॉक और एनगिदी सीएसए अवॉर्ड के लिए नामांकित

May 30th, 2020

हाईलाइट

  • डी कॉक और एनगिदी सीएसए अवॉर्ड के लिए नामांकित

जोहान्सबर्ग, 30 मई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के सीमित ओवरों के कप्तान क्विंटन डी कॉक और तेज गेंदबाज लुंगी एनगिदी को क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) पुरुष अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड 2019-20 के लिए नामांकित किया गया है।

इसके अलावा, आलराउंडर मैरीजेन काप और बल्लेबाज लुरा वोल्वार्ट को महिला वर्ग के चार विभिन्न वर्गों के लिए नामांकित किया गया है। कोरोनावायरस के कारण अवॉर्ड की घोषणा ऑनलाइन समारोह के माध्यम से चार जुलाई को की जाएगी।

डी कॉक और एनगिदी को तीन विभिन्न वर्गों के लिए चुना गया है, इनमें क्रिकेटर ऑफ द ईयर, वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर और टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर शामिल है।

इसके अलावा डी कॉक को टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर के लिए भी नामांकित किया गया है। इस श्रेणी में तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे को भी जगह दी गई है।

अन्य पुरुष खिलाड़ियों में टेम्बा बवुमा को टी 20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर, हेनरिक क्लासेन को वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर, डेविड मिलर को एसए मेन्स प्लेयर्स प्लेयर ऑफ द ईयर और वर्नोन फिलेंडर को साल की रैम डिलीवरी के लिए नामांकित किया गया है।

महिला वर्ग में काप वोल्वार्ट, दोनों को दक्षिण अफ्रीका महिला वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर और दक्षिण अफ्रीका प्लेयर्स प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए नामांकित किया गया है।

वोल्वार्ट को दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर ऑफ द ईयर और स्ट्रीटवाइज अवार्ड के लिए भी नामित किया गया है।