comScore

तारीफ: दीपक चाहर ने कहा- धोनी उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो तीन विभागों में अच्छे हों

September 21st, 2020 13:47 IST
तारीफ: दीपक चाहर ने कहा- धोनी उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो तीन विभागों में अच्छे हों

हाईलाइट

  • धोनी उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो तीन विभागों में अच्छे हों : चाहर

डिजिटल डेस्क, दुबई। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो खेल के सभी तीनों विभागों में अपना योगदान दे सके, खासकर खेल के सबसे छोटे प्रारूप में। चेन्नई ने आईपीएल-13 के पहले मैच में मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया था।

चाहर ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के शो आकाशवाणी पर कहा, धोनी उन खिलाड़ियों को प्राथमिकता देते हैं जो तीनों विभागों में अच्छा खेलते हैं। वह उन खिलाड़ियों को पसंद करते हैं जो बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में अपना योगदान दे सके। गेंदबाज का बुरा दिन हो सकता है लेकिन एक शानदार कैच लेकर या चौका-छक्का मार कर मैच जिता कर चीजों को बदल सकता है।

उन्होंने कहा, अगर आप हमारी टीम को देखेंगे तो हमारे पास काफी खिलाड़ी हैं जो सभी विभागों में अच्छे हैं। टी-20 ऐसा प्रारूप है जहां आपको सब कुछ करने की जरूरत होती है। आईपीएल में कई ऐसी टीमें हैं जिनकी बल्लेबाजी काफी मजबूत है या उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है, लेकिन वो कुछ खिलाडियों पर निर्भर रहती हैं। अगर वो अच्छा करते हैं तो टीम जीतेगी और नहीं करते हैं तो टीम संघर्ष करेगी।

कमेंट करें
Jfan1