क्रिकेट : दर्द के मारे दो दिन तक सोया नहीं था : मैक्सवेल

November 22nd, 2022

हाईलाइट

  • उनके पैरों की सर्जरी हुई है

डिजिटल डेस्क,  मेलबर्न। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने खुलासा किया है कि वह दो दिनों तक नहीं सोए थे, क्योंकि इस महीने की शुरूआत में उनके पैर में चोट लगने के बाद उन्हें काफी दर्द हुआ था। 34 वर्षीय खिलाड़ी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी सफल सर्जरी हुई और धीरे-धीरे ठीक होना शुरू हो गया, लेकिन अनुभवी क्रिकेटर ने कहा है कि शुरू में दर्द असहनीय था।

इस झटके के बावजूद मैक्सवेल ने उम्मीद नहीं छोड़ी है और अगले साल आस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने के इच्छुक हैं।

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू ने मैक्सवेल के हवाले से कहा, जब मैं दर्द में था तो शायद मुझे दो दिन तक नींद नहीं आई। यह बहुत ही भयानक दो दिन थे। मेरी पत्नी ने मेरा पूरा ख्याल रखा। मेरे पैर में काफी चोट आई थी और महसूस हुआ कि वह टूट गया है।

गंभीर चोट के कारण हुई परिस्थितियों का विवरण देते हुए मैक्सवेल ने कहा कि वह इस महीने की शुरूआत में मेलबर्न में एक दोस्त की पार्टी में शामिल हो रहे थे, जब अस्पताल ले जाने से पहले बारिश में वह फिसल गए थे।

मैक्सवेल ने कहा, मेरे एक साथी, जो मेरे स्कूल के शिक्षकों में से एक थे, हम किसी बात पर हंस रहे थे और मैंने उनका पीछा करने का नाटक किया। हम दोनों ने वहां से लगभग तीन या चार कदम आगे बढ़ाए और फिसल गए, जिससे मुझे काफी चोट आई।

आरसीबी के बल्लेबाज मैक्सवेल ने कहा कि अगले साल होने वाले भारतीय टेस्ट दौरे के लिए चयन में उनकी अनुपस्थिति की संभावना काफी अधिक है। उनके पैरों की सर्जरी हुई है, जिससे वह अनिश्चित समय के लिए क्रिकेट के मैदान से बाहर रहेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.