एजबेस्टन में नस्लवादी दुर्व्यवहार की खबरें सुनकर निराश हूं : बेन स्टोक्स

Disappointed to hear of racist abuse at Edgbaston: Ben Stokes
एजबेस्टन में नस्लवादी दुर्व्यवहार की खबरें सुनकर निराश हूं : बेन स्टोक्स
लंदन एजबेस्टन में नस्लवादी दुर्व्यवहार की खबरें सुनकर निराश हूं : बेन स्टोक्स

डिजिटल डेस्क, लंदन। भारत के खिलाफ पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट के दौरान भारतीय प्रशंसकों द्वारा कथित नस्लीय दुर्व्यवहार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने इस घटना की निंदा की है और कहा कि एजबेस्टन में नस्लीय दुर्व्यवहार की खबरें सुनना वास्तव में निराशाजनक है। स्टोक्स ने कहा कि जब भारत सफेद गेंद की श्रृंखला में इंग्लैंड से खेलेगा है तो वह स्टैंड में दोस्ताना माहौल देखना चाहेंगे।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पिच पर अद्भुत सप्ताह लेकिन एजबेस्टन में नस्लवादी दुर्व्यवहार की खबरें सुनकर वास्तव में निराशा हुई। खेल में इसके लिए कोई जगह नहीं है। आशा है कि सफेद गेंद की श्रृंखला में सभी प्रशंसकों के पास शानदार समय होगा और अच्छा माहौल बनाएंगे। इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरा टी20 शनिवार को एजबेस्टन में खेला जाना है। वहां अंडरकवर फुटबॉल क्राउड-स्टाइल स्पॉटर्स द्वारा की निगरानी की जाएगी।

इस घटना के बाद, एजबेस्टन के मुख्य कार्यकारी स्टुअर्ट केन को भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के चौथे दिन कई भारतीय समर्थकों द्वारा कथित तौर पर नस्लीय दुर्व्यवहार किए जाने के बाद वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और एजबेस्टन स्टेडियम की ओर से सार्वजनिक माफी जारी करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

केन ने कहा था कि वह नस्लवादी दुर्व्यवहार की खबरों ने निराश किया है और स्टेडियम को एक सुरक्षित स्थान बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। गार्जियन की एक रिपोर्ट में मंगलवार को कहा गया कि दर्शकों के साथ नस्लवादी दुर्व्यवहार के आरोपों की जांच शुरू की जाएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 July 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story