दैनिक भास्कर हिंदी: ब्रावो ने कोहली को बताया क्रिकेट का रोनाल्डो

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क,मुंबई । वर्ल्ड क्रिकेट में एक के बाद एक नई रिकॉर्ड बना रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में हैं लेकिन शायद ही किसी ने उनकी तुलना किसी फुटबॉलर से की होगी, लेकिन वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने विराट कोहली को क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो बताया है। 

'कोहली क्रिकेट के रोनाल्डो'

विराट कोहली की तारीफ करते हुए ड्वेन ब्रावो ने कहा कि वो जब भी विराट कोहली को बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं तो उन्हें पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की याद आ जाती है और इसलिए वो कोहली को क्रिकेट का क्रिस्टियानो रोनाल्डो ही मानते हैं। कोहली की तुलना रोनाल्डो से किस जाने के बाद ब्रावो के इस बयान की चर्चा दुनियाभर में हो रही है। आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर हैं। खुद विराट कोहली और ड्वेन ब्रावो दोनों ही रोनाल्डो के फैन हैं। 

ब्रावो को विराट पसंद है

मीडिया की ओर से कोहली को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में ब्रावो ने आगे कहा कि कोहली उनके छोटे भाई डैरेन ब्रावो के साथ अंडर-19 वर्ल्ड कप खेले हैं। मुझे तब से ही विराट बेहद पसंद हैं और मैं अक्सर अपने छोटे भाई से कहता था कि विराट की तरफ देखो, उससे कुछ सीखो। आप लोग ये मत सोचिए कि मैं आईपीएल खेल रहा हूं या फिर भारत में हूं इसलिए विराट के लिए ये सब कह रहा हूं। 

विराट का जज्बा काबिले तारीफ 

ब्रावो ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए ये भी कहा कि वो खुद विराट के खिलाफ खेले हैं और खेल रहे हैं, लेकिन जब भी विराट को खेलते देखते हैं तो महसूस होता है कि विराट में क्रिकेट के लिए कितना जुनून है । विराट को जो कामयाबी मिलली है वो सच में उसके काबिल हैं । विराट की काबिलियत को सैल्यूट।