दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट कमेंट: होल्डिंग ने कहा, पाकिस्तान टीम के लिए घर से ज्यादा इंग्लैंड बेहतर

June 25th, 2020

हाईलाइट

  • पाकिस्तान टीम के लिए घर से ज्यादा इंग्लैंड बेहतर : होल्डिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग का मानना है कि कोविड-19 मामलों को देखते हुए पाकिस्तान टीम के लिए घर से ज्यादा बेहतर इंग्लैंड होगा। पाकिस्तान के अब तक 10 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टीम के इंग्लैंड रवाना होने से पहले 29 सदस्यीय दल का टेस्ट कराया था। टीम को 28 जून को रवाना होना है।

अनुभवी आलराउंडर मोहम्मद हफीज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन बाद में उन्होंने दावा किया कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है। होल्डिंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रसारित होने वाले डेली शो माइकी-होल्डिंग नथिंग बैक कार्यक्रम में कहा, ऐसा लगता है कि पाकिस्तान में इस समय जो कुछ भी हो रहा है, उसकी तुलना में इंग्लैंड कहीं ज्यादा सुरक्षित है। इंग्लैंड आगामी चार जुलाई से अपने प्रतिबंधों में छूट देने जा रहा है। उन्होंने कहा, वे छह फीट की दूरी को कम करेंगे और इसे तीन मीटर के नीचे लाया जा रहा है। वहां चीजें थोड़ी आसान होती जा रही हैं।

होल्डिंग ने कहा, वे (पाकिस्तान टीम) पाकिस्तान में रहने से बेहतर इंग्लैंड में हैं क्योंकि वहां और भी बुरे हाल हैं। एक बार इंग्लैंड पहुंचने के बाद, वे बायो सेक्योर क्षेत्र में होंगे। पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, एक बार जब वे इंग्लैंड पहुंच जाएंगे तो उन्हें दो सप्ताह के क्वारंटाइन में रहना होगा, जैसाकि मैं इस समय रह रहा हूं। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए वे संक्रमित नहीं हैं, वे बायो सेक्योर क्षेत्र में रहेंगे। वहां उन्हें ठीक रहना चाहिए।

पाकिस्तान को अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है। अपने खिलाड़ियों के कोरोनापॉजिटिव पाए जाने के बाद भी पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा है कि इंग्लैंड दौरा सही रास्ते पर है।