क्रॉले ने कहा : वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में इंग्लैंड टीम करेगी वापसी

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • टीम में अपना भरोसा कायम रखना चाहते हैं।

डिजिटल डेस्क, सेंट जॉन्स (एंटीगुआ)। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉली ने कहा कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया एशेज में 4-0 से शिकस्त के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में वापसी करने की इच्छुक है। इंग्लैंड कुछ नए खिलाड़ियों और पॉल कॉलिंगवुड में एक नए अंतरिम मुख्य कोच के साथ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए पिछले हफ्ते एंटीगुआ पहुंची।

क्रॉली ने स्काई स्पोर्ट्स न्यूज से कहा, हम जानते हैं कि हमने पिछले मैच में क्या गलत किया और क्या सही। हमने विश्लेषण किया है कि हम अब आगे बढ़ना चाह रहे हैं। वैसे भी मैं व्यक्तिगत रूप से यही महसूस करता हूं। मैंने उस श्रृंखला में बहुत कुछ सीखा, जैसा कि मुझे लगता है कि हम सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया, इसके बावजूद हम सीरीज गंवा बैठे।

टेस्ट सीरीज से पहले टीम के मूड के बारे में बात करते हुए क्रॉली ने कहा, इस सीरीज को लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्साह है, हम यहां कैरेबियन में रुके हैं, यह यात्रा करने और खेलने के लिए एक शानदार जगह है।एक कठिन वर्ष गुजरने के बाद, क्रॉली को एशेज में अंतिम तीन टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में वापस लाया गया। सिडनी में दूसरी पारी में उन्होंने 77 रन बनाए। 24 साल के क्रॉली अब टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए टीम में अपना भरोसा कायम रखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, मैं अपने खेल पर कड़ी मेहनत करता हूं और आप अपनी किस्मत खुद बनाते हैं। जाहिर है, लोगों ने मुझ पर फिर से भरोसा किया और मैं उस भरोसे पर कायम रहना चाहता हूं। इस साल उनके लिए और सामान्य रूप से इंग्लैंड के लिए बहुत सारे रन बनाना चाहता हूं।

क्रॉली का मानना है कि अगर कॉलिंगवुड पूर्णकालिक कोच बन जाते हैं, तो वह पहले की तरह फिट हो सकते हैं। मैंने हमेशा सोचा है कि वह एक अच्छे कोच हैं, उनके साथ मैंने काम करने का आनंद लिया और अब वह टीम में मुख्य कोच भी है। उन्होंने कहा, ऑस्ट्रेलिया में कुछ चीजें गलत हो सकती हैं, इसलिए हम उन्हें सही करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हम अपनी मानसिकता में थोड़ा और सकारात्मक होने जा रहे हैं।

 

(आईएएनएस)