comScore

रंगभेद: फ्लॉयड मुद्दे पर समर्थन पर होल्डर ने कहा, यह टीम का फैसला होगा

June 12th, 2020 11:34 IST
रंगभेद: फ्लॉयड मुद्दे पर समर्थन पर होल्डर ने कहा, यह टीम का फैसला होगा

हाईलाइट

  • फ्लॉयड मुद्दे पर समर्थन पर होल्डर ने कहा, यह टीम का फैसला होगा

डिजिटल डेस्क, लंदन। वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी आपस में बात कर यह फैसला लेंगे कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद हो रहे विरोध प्रदर्शन और ब्लैक लाइव मैटर आंदोलन के समर्थन में खड़े होंगे या नहीं। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरन सैमी और क्रिस गेल दोनों ने फ्लॉयड की मौत को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर अपना सर्मथन जाहिर किया था और क्रिकेट जगत से भी साथ देने की बात कही थी।

होल्डर ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संवाददाताओं से कहा, इस पर हमारे बीच में चर्चा होगी और हम फैसला लेंगे कि हम एक टीम के तौर पर क्या कर सकते हैं। मैं यहां बैठकर अपनी टीम के साथियों से चर्चा किए बिना कुछ नहीं बोलना चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह गलत होगा। उन्होंने कहा, मैं बस एक बात सुनिश्चित करना चाहता हूं कि अगर हम कुछ करते हैं तो उसे सही तरीके से करना होगा। अगर हमने फैसला किया कि हम इसके समर्थन में खड़े होंगे तो हम इस बात को आश्वस्त करेंगे कि हर कोई एकमत हो।

मेरे लिए अंत में सबसे बड़ी चीज एकता है। हम सभी को साथ आना चाहिए, पूरे विश्व में समानता होनी चाहिए। होल्डर ने राष्ट्रीय गान के दौरान एक घुटने पर बैठने की बात की संभावना को नकारा नहीं है। उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर-शायद-हम टीम में इस पर चर्चा करेंगे और इसके बाद फैसला लेंगे।

 

कमेंट करें
IBCbD