उम्मीद है कि यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की अनुमति दी जाएगी : जोकोविच

Hope to be allowed to play in US Open and Australian Open: Djokovic
उम्मीद है कि यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की अनुमति दी जाएगी : जोकोविच
टेनिस उम्मीद है कि यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने की अनुमति दी जाएगी : जोकोविच

डिजिटल डेस्क, सर्बिया। 21 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन नोवाक जोकोविच को विश्वास है कि अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी जाएगी। सातवां विंबलडन खिताब और 21वीं ग्रैंड स्लैम ट्रॉफी जीतने के बाद सर्बियाई खिलाड़ी ने स्वीकार किया कि यूएस ओपन के लिए उनके पास ज्यादा समय नहीं है। क्योंकि, टूर्नामेंट में उन्हीं खिलाड़ियों को अनुमति दी जाएगी, जो कोरोना का टीका लगवा चुके हैं और जोकोविच ने स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने कोविड का टीका नहीं लगवाया है।

जोकोविच को साल की शुरुआत में एक बड़ा झटका लगा, क्योंकि उन्हें 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपने खिताब का बचाव करने की अनुमति नहीं दी गई थी, क्योंकि उन्हें कोरोना का टीका नहीं लगा था। हालांकि, जोकोविच को भरोसा है कि उनका ऑस्ट्रेलियाई प्रतिबंध हटा दिया जाएगा और वह यूएस ओपन के बारे में निश्चित नहीं हैं।

बेलग्रेड सिटी हॉल में समारोह के बाद जोकोविच ने आरटीएस से कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया और संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा नहीं कर सकता, लेकिन मुझे सकारात्मक खबर मिलने की उम्मीद है। मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए चीजें बदल जाएंगी। यूएस ओपन के लिए ज्यादा समय नहीं है। मैं यूएस ओपन और ऑस्ट्रेलिया ओपन में खेलना चाहता हूं, लेकिन अगर मैं नहीं भी खेलता हूं तो यह दुनिया का अंत नहीं है।

विंबलडन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, मैं जल्द ही कोई टूर्नामेंट खेलूंगा या नहीं, यह निश्चित नहीं है, लेकिन मैं अगले कुछ हफ्तों के लिए आराम करूंगा क्योंकि पिछले कुछ महीनों में यह मेरे लिए काफी थकाने वाले रहे हैं। हालांकि जो यहां मुझे मिला है, उससे मैं खुश हूं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story