दैनिक भास्कर हिंदी: मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं, बीमार होने की खबरें निराधार : स्नेहाशीष गांगुली

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं, बीमार होने की खबरें निराधार : स्नेहाशीष गांगुली

कोलकाता, 20 जून (आईएएनएस)। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने शनिवार को अपने सचिव स्नेहाशीष गांगुली के कोरोनोवायरस से संक्रमित होने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर बिल्कुल ठीक हैं।

सीएबी ने एक बयान में कहा, यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि सीएबी सचिव स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना संक्रमण को लेकर जो भी खबरे चल रही हैं वह गलत हैं। स्नेहाशीष बिल्कुल ठीक हैं।

बयान के अनुसार, मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोजाना कार्यालय जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में जो भी खबरें चल रही है, वो बेबुनियाद हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि इस तरह की झूठी खबरों पर अब विराम लग जाएगा।

इससे पहले, ऐसी खबरें आई थी कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सीएबी ने हाल ही में यू-19 महिला क्रिकेटरों के लिए योगा इंस्ट्रक्टर सुमन भट की देखरेख में एक पावर योगा वेबिनार की व्यवस्था की। साथ ही सीएबी ने स्वास्थ्य संकट के मद्देनजर जिले, विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के सभी क्रिकेट टूर्नामेंट बंद करने का भी फैसला किया।

सीएबी ने जिलों और विश्वविद्यालयों को भी सलाह दी है कि वे तब तक क्रिकेट अभ्यास या ऑन-ग्राउंड प्रशिक्षण फिर से शुरू न करें जब तक कि एसओपी तैयार नहीं कर ली जाती।

- -आईएएनएस