अहम मैच से पहले भारत ने चोटिल हार्दिक सिंह को किया बाहर

India drop injured Hardik Singh ahead of crucial match
अहम मैच से पहले भारत ने चोटिल हार्दिक सिंह को किया बाहर
हॉकी विश्व कप अहम मैच से पहले भारत ने चोटिल हार्दिक सिंह को किया बाहर
हाईलाइट
  • भारत को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। भारत को रविवार को एफआईएच ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण क्रॉसओवर मैच से पहले एक बड़ा झटका लगा, जब प्रमुख मिडफील्डर हार्दिक सिंह हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण टूर्नार्मेट से बाहर हो गए। हार्दिक सिंह पूल डी में भारत के पहले दो मैचों में मिडफील्ड में लाइववायर थे और 15 जनवरी को इंग्लैंड के साथ संघर्ष के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था। वेल्स के खिलाफ मैच के लिए युवा खिलाड़ी को आराम देने और बाद के आकलन के बाद, हार्दिक को अब बाहर कर दिया गया है। यह पुष्टि हॉकी इंडिया ने शनिवार को की।

हॉकी इंडिया ने यह भी बताया कि हार्दिक की जगह वैकल्पिक खिलाड़ी राज कुमार पाल लेंगे। मुख्य कोच ग्राहम रीड ने टीम प्रबंधन के फैसले के बारे में बात करते हुए कहा, रविवार के मैच बनाम न्यूजीलैंड और उसके बाद के विश्व कप मैचों के लिए हार्दिक सिंह को भारतीय टीम में शामिल करने का मुश्किल फैसला हमें रातोंरात लेना पड़ा। पूल डी में दूसरे स्थान पर रहने के बाद भारत को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए रविवार को क्रॉसओवर मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jan 2023 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story