दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : हार के बाद प्रीति जिंटा को सिंधिया ने दी नसीहत

May 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, इंदौर। अपने दूसरे होम ग्राउंड इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शनिवार को हुए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 31 रनों की हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान एमपीसीए के पूर्व प्रमुख और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी स्टेडियम में मौजूद थे जिन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर मैच देखा। मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी के दौरान सिंधिया किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा और गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद से भी बातचीत करते हुए दिखाई दिए। 

 

Image result for SINDHIYA-PREITY ZINTA

 

प्रीति जिंटा को ज्योतिरादित्य सिंधिया की नसीहत 

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया क्रिकेट के बड़े प्रशंसक हैं और शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान उनके अंदर का क्रिकेट प्रशंसक इस कदर जाग उठा कि उन्होंने प्रीति जिंटा को नसीहत तक दे डाली। मैच के बाद अवार्ड सेरेमनी के दौरान सिंधिया ने किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा को आवाज देकर बुलाया और उनसे कहा कि आपकी टीम को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। सिंधिया की इस नसीहत का प्रीति जिंटा ने भी बराबर जवाब दिया और सिंधिया से कहा कि टॉस जीतकर क्या करना है ये हमारी प्लानिंग टीम तय करती है। लेकिन सिंधिया प्रीति के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने प्रीति को फिर कहा कि अगर वो होते तो ऐसी स्थिति में पहले बल्लेबाजी करते। अब इसे सिंधिया का क्रिकेट प्रेम ही कहेंगे कि वो प्रीति के जवाब से संतुष्ट न होने पर पंजाब के गेंदबाजी कोच वेंकटेश प्रसाद से मिलने पहुंच गए और उनसे भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की बात कही। 

 

Image result for kkr-kxip

 

कोलकाता से 31 रनों से हारा पंजाब

 

आपको बता दें कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 245 रनों का स्कोर बनाया था जो आईपीएल 2018 का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है। कोलकाता की ओर से मिले इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 214 रन ही बना पाई थी और मैच 31 रनों से गंवा दिया था। पंजाब की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक बार फिर शानदार पारी खेली और 66 रन बनाए। 

 

सिंधिया ने ट्वीट की तस्वीरें

 

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने होल्कर स्टेडियम में मैच देखते वक्त अपनी तस्वीरें ट्विटर पर भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में सिंधिया ने लिखा है आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों का अभिवादन किया।