दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018 : यंगस्टर्स ने दिखाया दम, डेब्यू मैच में छाए अभिषेक-संदीप

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । दिल्ली डेयर डेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच हुए मुकाबले में भले ही दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन मैच के दौरान दिल्ली की तरफ से डेब्यू करने वाले दो युवा खिलाड़ियों ने सबका दिल जीत लिया। मैच में 17 साल के अभिषेक शर्मा ने डेब्यू मैच में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर सबका ध्यान खींचा तो वहीं नेपाल के रहने वाले युवा लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने भी अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया।   

यंगस्टर्स ने दिखाया दम 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान में हुए मुकाबले में दिल्ली डेयर डेविल्स की ओर से अभिषेक शर्मा और संदीप लामिछाने ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की। 17 साल के पंजाब के युवा ऑलराउंडर अभिषेक शर्मा और 17 ही साल के नेपाल के युवा लेग स्पिनर संदीप लामिछाने ने दिल्ली के ओर से मिले इस मौके को भुनाते हुए शानदार खेल दिखाया। 

डेब्यू मैच में अभिषेक ने बल्ले से दिखाया दम 

अपने डेब्यू मैच में अभिषेक ने बल्ले से शानदार खेल दिखाया। अभिषेक 16वें ओवर में कप्तान श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे और पहली ही गेंद पर शानदार चौका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अक्सर पहले मैच में खिलाड़ी नर्वस होता है लेकिन राहुल द्रविड़ की पाठशाला से निकले इस होनहार ने पहले ही मैच में आत्मविश्वास से भरी 46 रनों की नाबाद पारी खेली। अभिषेक ने महज 19 गेंदों पर 4 छक्कों और 3 चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए इस दौरान उन्होंने दुनिया के जाने माने गेंदबाजों पर शानदार शॉट जमाए। 

युवा लाछिमाने का शानदार डेब्यू 

नेपाल के रहने वाले 17 साल के लेग स्पिनर संदीप लाछिमाने ने भी डेब्यू मैच में शानदार गेंदबाजी। लाछिमाने ने चार ओवर में 25 रन देकर एक विकेट लिया। पार्थिव पटेल उनके आईपीएल करियर का पहला शिकार बने। मैच के दौरान लाछिमाने ने पॉवर प्ले के दौरान गेंदबाजी की लेकिन धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली उनकी गेंदों पर रन नहीं बटोर पाए।