दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018: शाहरुख की फैमिली ने यूं मनाया कोलकाता की जीत का जश्न

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान भी कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के दौरान टीम को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंचे। शाहरुख के साथ पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना और बेटा अबराम भी था जिन्होंने मैच के दौरान जमकर मस्ती की और टीम का हौसला बढ़ाया। 

बाप-बेटी की मस्ती 

मैच के दौरान कई बार शाहरुख खान और बेटी सुहाना खान मस्ती करते हुए दिखे। मैच जीतने के बाद भी दोनों ने जमकर जश्न मनाया और टीम को बधाई दी। 

सनाया का बेस्ट फ्रैंड भी रही मौजूद 

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के मैच के दौरान स्टेडियम में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बेस्ट फ्रैंड शनाया कपूर भी मौजूद थी। शनाया कपूर बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी है जो अपनी फैमिली और बेस्ट फैंड के साथ मैच देखने पहुंची थी। शनाया ने सुहाना और शाहरुख के साथ मैच को जमकर एंजॉय किया। 

'मैच जीत कर आओ, मैं पार्टी करने जा रहा हूं'

मैच खत्म होने से पहले अबराम मैदान से जा चुका थे, अबराम के मैदान से जाने पर शाहरुख ने कहा कि अबराम कहकर गया है आप मैच जीतकर आओ मैं पार्टी करने जा रहा हूं। 

फैंस ने शेयर की फोटो

शाहरुख खान, सुहाना और शनाया की स्टेडियम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों को शाहरुख खान के फैंस ने शेयर किया है। 

कोलकाता ने बेंगलुरू को हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने पहले मुकाबले में कप्तान दिनेश कार्तिक और सुनील नरेन की शानदार बल्लेबाजी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 4 विकेट से हरा दिया। बेंगलुरू ने कोलकाता को जीत के लिए 20 ओवर में 177 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे कोलकाता ने 18.5 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने शानदार 50 और कप्तान दिनेश कार्तिक ने 35 रनों की पारी खेली। 

नारायण ने 17 गेंदों में जड़ा पचासा 

सुनील नारायण ने पारी की शुरुआत से ही आक्रामक अंदाज में खेलते हुए 17 गेंदों में पचासा जड़ा और कोलकाता को अच्छी शुरुआत दी। नारायण ने अपनी इस तूफानी पारी के दौरान 4 चौके और 5 छक्के लगाए। जिसके बाद उमेश यादव के पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर बोल्ड हो गए।