दैनिक भास्कर हिंदी: IPL 2018: आज सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगे मुंबई इंडियंस

April 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। IPL में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला होगा। मैच रात आठ बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा और दोनों ही टीमों की कोशिश आज जीत दर्ज करने की होगी। आईपीएल सीजन में अपना पहला मैच हार चुकी मुंबई इंडियंस आज जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान पर उतरेगी तो वहीं पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम भी हर हाल में मुंबई पर जीत दर्ज करना चाहेगी। 

 

Image result for hyderabad bowling attack

 

 

हैदराबाद का मजबूत बॉलिंग अटैक

 

हैदराबाद की टीम ने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 9 विकेट से हराते हुए टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। राजस्थान के खिलाफ सनराइजर्स टीम ने शानदार खेल दिखाया था मैच के दौरान उसके गेंदबाज पूरे रंग में दिखे थे। मुंबई के खिलाफ भी सनराइजर्स हैदराबाद को गेंदबाजों से वैसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। अगर सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग अटैक की बात करें तो वो इस बार काफी मजबूत है और उनके पास भुवनेश्वर कुमार जैसा स्विंग गेंदबाज है जो अपनी गेंदबाजी का लोहा वर्ल्ड क्रिकेट में मनवा चुका है, वहीं बिली स्टेनलेक की रफ्तार और सिद्धार्थ कौल की सटीक लाइन लेंथ भी बल्लेबाजों के लिए मुश्किल खड़ी करती है। इसके अलावा हैदराबाद राशिद खान और शाकिब उल हसन जैसे शानदार स्पिनर भी हैं जो कभी भी मैच का पलड़ा पलट सकते हैं। 

 

 

Image result for mumbai indians batting

 

मुंबई में सितारों की कमी नहीं

 

भले ही मुंबई इंडियंस की टीम अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स से हार गई है लेकिन उसे हल्के में नहीं लिया जा सकता। मुंबई इंडियंस के पास सितारों की कमी नहीं है, कप्तान रोहित शर्मा के अलावा कीरोन पोलार्ड और एविन लुईस जैसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं, वहीं हार्दिक पंड्या और कुणाल पंड्या जैसे ऑलराउंडर टीम को हर मुश्किल से निकालने का माद्दा रखते हैं । 

 

Image result for dhawan srh

 

 

फिर दहाड़ेगा 'गब्बर' ! 

 

सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार नाबाद 77 रन बनाए थे और टीम को जीत दिलाकर ही वापस लौटे थे। धवन बीते कुछ समय से अच्छे फॉर्म में हैं और लगातार उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं ऐसे में हैदराबाद के फैंस को एक बार फिर उनसे धमाकेदार बल्लेबाजी की उम्मीद होगी।