IPL 2018 : आरसीबी के सामने हैदराबाद की कठिन चुनौती

IPL 2018 : आरसीबी के सामने हैदराबाद की कठिन चुनौती

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। आईपीएल में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और सनराइजर्स हैदराबद के बीच मुकाबला होगा। मैच रात आठ बजे से बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में खराब शुरुआत करने वाली विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की कोशिश घरेलू मैदान पर हर हाल में सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत दर्ज करने की होगी। आरसीबी ने अपने पिछले दो मुकाबलों में दिल्ली और किंग्स इलेवन पंजाब पर लगातार जीत दर्ज की है और लगातार दो जीतों के चलते उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें फिर से जाग उठी हैं।

 

Image result for rcb

 

RCB के लिए करो या मरो 

 

दिल्ली और पंजाब को हराने के बाद जीत की पटरी पर लौटी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी लय बरकरार रखनी होगी। आरसीबी बहुत हद तक विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पर निर्भर है। कोहली अभी तक 12 मैचों में 514 रन बना चुके हैं, जबकि डिविलियर्स ने दस मैचों में 358 रन बनाए हैं। विराट और डिविलियर्स के अलावा मोइन अली और कोरी एंडरसन से भी टीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की गेंदबाजी की कमान एक बार फिर उमेश यादव के हाथों में होगी जो टूर्नामेंट में 17 विकेट ले चुके हैं।

 

Related image

 

हैदराबाद को हराना आसान नहीं

 

केन विलियमसन की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है और वो प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। मैच में हार या जीत से सनराइजर्स हैदराबाद को कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि वो पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। सनराइजर्स हैदराबाद टीम की ताकत उसकी गेंदबाजी है। भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल और लेग स्पिनर राशिद खान ने टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की है। ऑलराउंडर शाकिब उल हसन भी गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। कप्तान केन विलियमसन और शिखर धवन भी अच्छे टच में हैं और लगातार रन बना रहे हैं। विलियमसन अभी तक 544 और धवन 369 रन बना चुके हैं।

 

Created On :   17 May 2018 3:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story