आईएसएल-6 : केरला और एटीके में रोमांचक मैच की उम्मीद

ISL-6: Expect a thrilling match between Kerala and ATK
आईएसएल-6 : केरला और एटीके में रोमांचक मैच की उम्मीद
आईएसएल-6 : केरला और एटीके में रोमांचक मैच की उम्मीद
हाईलाइट
  • आईएसएल-6 : केरला और एटीके में रोमांचक मैच की उम्मीद

कोलकाता, 12 जनवरी (आईएएनएस)। दो बार की चैंपियन एटीके आज यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में केरला ब्लास्टर्स टीम की मेजबानी करेगी।

एटीके और दो बार की उपविजेता केरला के बीच आईएसएल में शानदार इतिहास रहा है और दोनों बार एटीके खिताब जीतने में सफल रही है।

केरला की टीम हालांकि एटीके के खिलाफ पिछले पांच मैचों से अजेय चल रही है। लेकिन एटीके इस बार इस गतिरोध को तोड़ना चाहेगी। केरला इस सीजन के उद्घाटन मैच में भी एटीके को 2-1 से हरा चुकी है।

रॉस कृष्णा और डेविड विलियम्स के दम पर इस सीजन में एटीके का प्रदर्शन अब तक बेहद शानदार रहा है। टीम ने 11 मैचों में अब तक 21 गोल किए हैं। वहीं, कृष्णा और एटीके मिलकर 13 गोल कर चुके हैं। विलियम्स का इस मैच में हालांकि खेलना तय नहीं है क्योंकि वे चोटिल हैं।

एटीके 11 मैचों में 21 अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है और एक जीत उसे टॉप पर कामय एफसी गोवा के बराबर पहुंचा देगा, जिसके 24 अंक है। केरला ब्लास्टर्स 11 मैचों में 11 अंकों के साथ आठवें नंबर पर है और एक जीत उसे छठे नंबर पर पहुंचा सकता है।

केरला ब्लास्टर्स के लिए राफेल मेसी बाउली और बार्थोलोमेव ओग्बेचे अब तक मिलकर 11 गोल कर चुके हैं। खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण हालांकि उनका डिफेंस मजबूत नहीं है और टीम ने 11 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की है।

Created On :   12 Jan 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story