दैनिक भास्कर हिंदी: आईएसएल-6 : जमशेदपुर एफसी की नजरें लगातार दूसरी जीत पर

October 29th, 2019

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : जमशेदपुर एफसी की नजरें लगातार दूसरी जीत पर (प्रीव्यू)

जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी मंगलवार को यहां जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में लीग की नई नवेली हैदराबाद एफसी के खिलाफ होने वाले होने वाले मुकाबले में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी।

हैदराबाद को आईएसएल के अपने पदार्पण मुकाबले में दो बार की चैंपियन एटीके के खिलाफ 0-5 से हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी तरफ जमशेदपुर एफसी ने अपने पहले मैच में ओडिशा एफसी के खिलाफ 2-1 से शानदार जीत दर्ज करके लीग में विजयी शुरूआत की थी।

जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच एंटोनियो आयरनडो ने कहा, टीम अभी बदलाव के दौर में है और हम अभी भी अपनी खेल की शैली पर काम कर रहे हैं। खिलाड़ियों ने ओडिशा के खिलाफ बेतहरीन प्रयास किया था और मैं उससे खुश हूं। हम परिणाम से खुश हैं, लेकिन हम इससे भी अच्छा खेलना चाहते हैं। इस समय हमें अभी भी सुधार करना होगा।

जमशेदपुर के लिए बिकास जायरू हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उन्हें रेड कार्ड मिला हुआ है। वहीं, सीके विनीत चोटिल हैं।

दूसरी तरफ हैदराबाद की टीम अपने पिछले मैच में एटीके के हाथों मिली शर्मनाक हार से उबरना चाहेगी। एटीके के खिलाफ उसके स्टार खिलाड़ी मार्सिलिन्हो, मार्को स्टानकोविक और गाइल्स बर्नेस बेहतर करने में विफल रहे थे।

हैदराबाद एफसी के कोच फिन ब्राउन ने कहा, पहले मैच के बाद हमारे लिए सबकुछ नॉकआउट जैसा था। हम 0-5 से हारे और खिलाड़ी जब वापस घर जाएंगे तो उनके लिए यह आसान नहीं होगा। इससे खिलाड़ियों पर मानसिक प्रभाव पड़ता है। लेकिन टीम सही है।

इस सयम हैदराबाद के कई खिलाड़ी चोटिल हैं। इनमें बोबो गाइल्स बर्नेस, राफेल गोमेज और आशीष रॉय शामिल हैं। इसके अलावा स्पेनिश मिडफील्डर नेस्टर गॉर्डिलो अभी भी निलंबन झेल रहे हैं।

कोच ने कहा, हमारे पास अच्छे खिलाड़ी नहीं है। बोबो पहले ही चोटिल हैं जबकि नेस्टर निलंबित हैं। चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट लंबी है। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं।