comScore

आईएसएल-6 : घर में गोवा की मेजबानी करेगी केरला

December 01st, 2019 10:00 IST
 आईएसएल-6 : घर में गोवा की मेजबानी करेगी केरला

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : घर में गोवा की मेजबानी करेगी केरला

कोच्चि, 1 दिसंबर (आईएएनएस)। केरला ब्लास्टर्स की टीम आज जब यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने अगले मैच में गोवा एफसी की मेजबानी करेगी तो उसका मकसद पूरे तीन अंक हासिल करने की होगी।

कोच एल्को स्काटोरी की टीम इस मैच से वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। केरला की टीम ने इस सीजन में एटीके के खिलाफ अपना पहला मैच जीतने के बाद से पिछले चार मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं की है। टीम के कई खिलाड़ी इस दौरान चोटिल भी हुए हैं।

बार्थोमोलोमेव ओगबेचे एटीके के खिलाफ गोल करने के बाद से पिछले चार मैचों में एक भी गोल नहीं कर पाए हैं। स्काटोरी को उम्मीद है कि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी का यह पूर्व मिडफील्डर अपने प्रदर्शन में सुधार करेंगे और केरला के लिए गोल दागेंगे। सर्जियो सिडोंचा एक अन्य खिलाड़ी हैं, जिनसे केरला को काफी उम्मीद होगी।

दूसरी तरफ, सर्जियो लोबेरा की एफसी गोवा टीम अभी तक अपनी फॉर्म में नहीं लौटी है। टीम ने अब तक केवल एक क्लीन शीट हासिल की है, जोकि उसने चेन्नइयन एफसी के खिलाफ अपने पहले मैच में किया था।

फेरान कोरामिनास सहित अपने कई खिलाड़ियों के चोटिल और निलंबन के कारण टीम अब तक सही लय हासिल नहीं कर पाई है। मौजूदा फॉर्म और पिछले मुकाबलों को देखकर लोबेरा जरूर खुश होंगे।

केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोवा ने आईएसएल के इतिहास में पिछले 10 मैचों में से सात में जीत दर्ज की है और 25 गोल किए हैं। पिछले सीजन के मैचों में भी गोवा एफसी ने केरला ब्लास्टर्स को अपने घर में 3-0 से और उसके घर में 3-1 से हराया था।

लोबेरा ने यहां के माहौल की तारीफ करते हुए उम्मीद जताई कि फैन्स को उनके घरेलू मैदान पर एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।

कमेंट करें
WKFoy