लीजेंड्स लीग 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल की मेजबानी करेगा जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम

September 29th, 2022

हाईलाइट

  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल की मेजबानी करेगा जयपुर का सवाई मानसिंह स्टेडियम

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। भारत में पहली बार हो रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का फाइनल मैच 5 अक्टूबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने बताया कि जयपुर को मैदान और शहर की ऐतिहासिक प्रासंगिकता को ध्यान में रखते हुए बड़े मैच के लिए स्थान के रूप में चुना गया है, जिसने अतीत में विश्व स्तरीय क्रिकेट मैचों की मेजबानी की है।

रहेजा ने कहा, यह एक शानदार स्टेडियम है और हमें उम्मीद है कि प्रशंसकों को खेल के दिग्गजों को विजेता ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करते देखने के अनुभव का पूरा आनंद मिलेगा।इस बीच, जोधपुर का बरकतुल्लाह खान स्टेडियम 2012 के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सितारों का गवाह बनेगा, क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैचों सहित चार मैचों की मेजबानी करेगा।

क्वालीफायर 2 अक्टूबर को खेला जाएगा जिसमें लीग चरण की शीर्ष दो टीमें फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगी। वहीं, 3 अक्टूबर को होने वाले एलिमिनेटर मैच में तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम और क्वालीफायर में हारने वाली टीम के बीच मुकाबला होगा।आयोजकों ने पहले कटक में सभी महत्वपूर्ण मैचों के लिए मेजबानी के बारे में विचार किया था, लेकिन उस समय के आसपास शहर में उत्सवों के परिणामस्वरूप निर्णय को बदल दिया गया।

 

(आईएएनएस)। 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.