क्रिकेट: जोस बटलर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस साल IPL होगा

Jos Buttler Said, Hope there is a way to schedule IPL 13 later in the year
क्रिकेट: जोस बटलर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस साल IPL होगा
क्रिकेट: जोस बटलर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि इस साल IPL होगा

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा है कि, कोरोनावायरस के कारणा मौजूदा स्थिति में IPL नहीं हो पा रहा और यह बुरी बात है। IPL की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण उसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। IPL में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले बटलर को उम्मीद है कि इस साल IPL होगा।

बटलर ने कहा, IPL कब होगा इसके बारे में मैं उतना नहीं जानता जितना आप जानते हैं। इस समय सब कुछ अनिश्चित है, कोई नहीं जानता कि यह कब तक चलेगा। इसलिए इस समय यह फैसला लिया जा सकता कि यह कब होगा। उन्होंने कहा, जहां तक टूर्नामेंट के औदे की बात है तो यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। IPL में जो रेवेन्यू है वो बहुत बड़ा है। क्रिकेट के लिए यह बहुत बड़ा टूर्नामेंट है और इसलिए अगर यह नहीं होता है या आगे बढ़ाया जाता है तो बुरी बात होगी।

यह खबर भी पढ़ें - लॉकडाउन: क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, डीडी स्पोर्ट्स पर आज से रोज दिखाए जाएंगे 2000 दशक के रोमांचक मैच

IPL आगे बढ़ता है तो विदेशी खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे
बटलर ने कहा कि, अगर IPL आगे बढ़ता है तो की विदेशी खिलाड़ी राष्ट्रीय प्रतिबद्धता के कारण नहीं खेल पाएंगे। बटलर ने कहा, जाहिर सी बात है कि इसके कारण कई खिलाड़ी मौजूद नहीं होंगे। स्थिति जैसी होती उसके हिसाब से काम किया जाएगा।

Created On :   7 April 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story