comScore

चैरिटी गोल्फ मैच में शुभंकर, भुल्लर के साथ जुड़े कपिल और कार्तिक

July 12th, 2020 09:01 IST
चैरिटी गोल्फ मैच में शुभंकर, भुल्लर के साथ जुड़े कपिल और कार्तिक

हाईलाइट

  • चैरिटी गोल्फ मैच में शुभंकर, भुल्लर के साथ जुड़े कपिल और कार्तिक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, 11 जुलाई (आईएएनएस)। दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव और पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक शनिवार को दिल्ली के नए गोल्फ क्लब (डीजीसी) में एक निजी दौर के लिए गोल्फ खिलाड़ी शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर के साथ जुड़े। इस दौरान चैंपियन फॉर ए कॉज-चैरिटी गोल्फ मैच का आयोजन करवाया जिसमें शुभंकर, गगनजीत, कपिल और मुरली ने भाग लिया। कोविड-19 महामारी के बाद शुरू होने वाला यह पहला खेल टूर्नामेंट था।

मैच-5 के स्कोर के स्तर पर समाप्त हुआ। भुल्लर ने पार 72 के स्कोर पर 70 का स्कोर किया जबकि उनके पार्टनर कपिल ने 76 का स्कोर किया। शुभंकर ने 73 का और उनके साथी कार्तिक ने भी एक करीबी मुकाबले में 76 का स्कोर किया। दोनों टीमों का संयुक्त स्कोर राउंड के लिए पांच अंडर था, जिसमें मैच टाई रहा। इस प्रक्रिया से 45,62,000 रुपये एकत्रित किए।

इस अवसर पर शुभंकर ने कहा, लंबे ब्रेक के बाहर आना और चैंपियनशिप कोर्स में खेलना वास्तव में अच्छा था। हम वास्तव में सुचारु रूप से खेले हैं और मैं डीजीसी और इसके साथ आई पूरी टीम को बधाई देता हूं। यह एक शानदार प्रयास था। आने वाले महीनों में कुछ शीर्ष प्रतियोगिताओं की उम्मीद है।

कमेंट करें
LAqyG