कोविड-19 : हरभजन ने की अफरीदी की तारीफ

Kovid-19: Harbhajan praised Afridi
कोविड-19 : हरभजन ने की अफरीदी की तारीफ
कोविड-19 : हरभजन ने की अफरीदी की तारीफ
हाईलाइट
  • कोविड-19 : हरभजन ने की अफरीदी की तारीफ

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पूर्व पाकिस्तानी आलराउंडर शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इसके लिए उनकी प्रशंसा हो रही है और प्रशंसा करने वालों में भारत के पूर्व स्टार आफ स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल हैं। अफरीदी ने मंगलवार को पाकिस्तान में लोगों को कुछ जरूरी चीजें दान की, जिसकी तस्वीर उन्होंने टिवटर पर पोस्ट की है।

अफरीदी ने टिवटर पर लिखा, जरूरतमंद लोगों को कीटनाशक साबुन, सामान, खाना और कोरोना वायरस को रोकने के लिए अपनाए जाने वाले तरीकों के बारे में एक शीट देने का आज तीसरा दिन था। साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। सब साथ मिलकर काम करें और दूसरों की मदद भी करें। अफरीदी की इस पोस्ट ने हरभजन का दिल जीत लिया और भज्जी ने इसके लिए पाकिस्तानी आलराउंडर की जमकर तारीफ की।

हरभजन ने लिखा, मानवता के लिए बहुत अच्छा काम, शाहिद अफरीदी। ईश्वर हम सब पर कृपा करे। आपको और शक्ति मिले। दुनिया की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। अफरीदी ने अपनी तारीफ पर हरभजन का शुक्रिया अदा किया।

अफरीदी ने कहा, मानवता से बढ़कर कुछ भी नहीं है। इस शब्द के लिए शुक्रिया भज्जी। विश्व को इस समय एकजुट होने की जरूरत है। गरीब लोगों की मदद करना हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है ताकि कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ी जा सके। पाकिस्तान में कोरोनाा के अब तक 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके है जबकि सात लोगों की इससे मौत हो चुकी है।

 

Created On :   25 March 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story