दैनिक भास्कर हिंदी: किर्जियोस ने एड्रियान टूर के मेजबानों को लताड़ा

June 23rd, 2020

हाईलाइट

  • किर्जियोस ने एड्रियान टूर के मेजबानों को लताड़ा

डिजिटल डेस्क, कैनबरा। एड्रियान टूर में हिस्सा लेने वाले दो खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटीव निकलने के बाद आस्ट्रेलिया के निक किर्जियोस ने टूर्नामेंट के मेजबानों को आड़े हाथों लिया है। बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव रविवार और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक सोमवार को कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं। इन दोनों के अलावा इस टूर्नामेंट में वल्र्ड नंबर-1 सर्बिया के नोवाक जोकोविक, आस्ट्रिया के डोमिनिक थीम और जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने भी इसमें हिस्सा लिया था।

किर्जियोस ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस मुश्किल समय में टूर्नामेंट आयोजित कराने के फैसले पर निराशा जताई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, प्रदर्शनी टूर्नामेंट कराने का मूर्खतापूर्ण फैसला। आप लोग जल्दी स्वास्थ हों साथियों। यह तभी होता है जब हम प्रोटोकॉल नहीं मानते। टूर्नामेंट के अगले चरण को अब रद्द कर दिया गया है। अगला चरण क्रोएशिया के जडर में होना था जहां फाइनल में जोकोविक का सामना आंद्रे रूबलेव से होना था।

कोरिक ने ट्विटर पर एक बयान में कहा, मैं आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मेरा कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटीव आया है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि बीते कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करवा लें। जो नुकसान हो सकता है मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा था और मुझमें किसी तरह के लक्षण नहीं थे। कृपया स्वास्थ और सुरक्षित रहें।