comScore

उषा इंटरनेशनल के ब्रांड एम्बेसेडर बने लारा, करेंगे दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा

December 05th, 2019 15:30 IST
 उषा इंटरनेशनल के ब्रांड एम्बेसेडर बने लारा, करेंगे दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा

हाईलाइट

  • उषा इंटरनेशनल के ब्रांड एम्बेसेडर बने लारा, करेंगे दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा

नई दिल्ली, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। उषा इंटरनेशनल ने वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। इस भूमिका में लारा जल्द ही यहां दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा करेंगे।

50 वर्षीय लारा अपने इस दौरे के दौरान युवाओं को खेलों के जरिए अपने जीवन की गुणवत्ता सुधारने में मदद करने और सभी आयु वर्गों के लोगों के लिए जमीनी, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल की संस्कृति को विकसित करने के लिए उषा का सहयोग करेंगे।

वेस्टइंडीज के लिए 131 टेस्ट और 299 वनडे मैच खेलने वाले लारा इस महीने के बीच में दिल्ली गोल्फ क्लब का दौरा करेंगे और लोधी गोल्फ कोर्स में कुछ समय बिताएंगे। गोल्फ क्लब के दौरे के दौरान वह इसके सदस्यों, खिलाड़ियों, युवाओं और कैडीज वेलफेयर ट्रस्ट के लाभार्थियों से भी मुलाकात करेंगे।

टेस्ट क्रिकेट में सर्वोच्च पारी का रिकॉर्ड अपने नाम रखने वाले लारा ने कहा, मैं भारत के सबसे प्रसिद्ध और भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक के साथ जुड़कर खुश हूं, जो समाज को उसकी उच्चतम क्षमता तक पहुंचाने का प्रयास करता है। स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली के लिए उनकी ओर से शुरू की गई पहलें मेरी सोच से काफी मिलती-जुलती हैं। बदलाव लाने में मदद करने और इस लक्ष्य को समाज के हर वर्ग तक पहुंचाने का मौका पाकर मैं बेहद गौरवान्वित महसूस करता हूं।

उषा इंटरनेशनल के सिद्धार्थ श्रीराम ने कहा, उषा के साथ ब्रायन लारा का जुड़ाव प्रशंसनीय है। सामाजिक देखभाल और स्वास्थ्य, अच्छे काम के लिए खेलना, गोल्फ के प्रति प्रेम जैसे उनके कार्य उषा के खेलो सिद्धांत के अनुसार हैं। हम अपनी पहलों को नई ऊंचाइयां देने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत खुश हैं।

कमेंट करें
24RuF