लुईस हैमिल्टन ने रसेल की प्रशंसा की

Lewis Hamilton praises Russell in Formula One
लुईस हैमिल्टन ने रसेल की प्रशंसा की
फॉर्मूला वन लुईस हैमिल्टन ने रसेल की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • जॉर्ज रसेल वर्तमान ने मर्सिडीज ड्राइवर के रूप में अपना पहला पोडियम फिनिश किया

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। जॉर्ज रसेल वर्तमान में ऑस्ट्रेलियाई ग्रैंड प्रिक्स में मर्सिडीज ड्राइवर के रूप में अपना पहला पोडियम फिनिश हासिल करने के बाद ड्राइवर्स चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर मौजूद हैं।

इस उपलब्धि के बाद उनकी सात बार की विश्व चैंपियन टीम के साथी लुईस हैमिल्टन ने इस सीजन में अब तक रसेल के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

रसेल अल्बर्ट पार्क में हैमिल्टन से आगे तीसरे स्थान पर रहे, परिणाम क्रमश: बहरीन और सऊदी अरब में चौथे और पांचवें स्थान पर रहे थे। हैमिल्टन ने कहा कि उनका नया साथी ऑस्ट्रेलिया में और आम तौर पर मर्सिडीज ड्राइवर के रूप में अपनी पहली रेस में अद्भुत काम किया है।

फॉर्मूला वन के हवाले से हैमिल्टन ने कहा, यह अविश्वसनीय है। उन्होंने एक अद्भुत काम किया है। उनकी गाड़ी की बहुत तेज गति थी, वह इन पहली तीन रेस में इतना ठोस रहे हैं। वह वास्तव में ग्राफ्टिंग कर एक बेहतरीन काम कर रहे हैं।

सीजन के लिए रसेल की मजबूत शुरुआत और मर्सिडीज भी कंस्ट्रक्टर्स चैंपियनशिप में दूसरे स्थान पर बैठे हुए हैं, सिल्वर एरो इस सीजन में अब तक अपने सामान्य प्रमुख रूप से कम हो गए हैं। लेकिन जब हैमिल्टन को सुधार की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि वह आशावादी हैं कि उनकी टीम इस सीजन में शीर्ष पर पहुंच सकती है।

उन्होंने कहा, मैं आशावादी रहना पसंद करता हूं। जाने के लिए 20 रेस हैं। यदि आप वास्तविक रूप से सोचते हैं कि जिस तरह से हमारा खेल हर किसी के विकास के मामले में जाता है, तो शीर्ष टीमें अक्सर समान गति और दर से विकसित होती हैं।

रसेल ने स्वीकार किया कि वे रेस वीकेंड में सबसे अधिक पांचवीं सर्वश्रेष्ठ टीम थीं और इमोला में अगली रेस से पहले हैमिल्टन ने कहा कि टीम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि वे अपने मार्ग को वापस शीर्ष पर ले जाना चाहते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   15 April 2022 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story