मुम्बई इंडियंस से दिल्ली पहुंचे मारकंडे, मुम्बई ने रदरफोर्ड को लिया

Markandey, Mumbai, to Mumbai from Mumbai Indians, took Rutherford
मुम्बई इंडियंस से दिल्ली पहुंचे मारकंडे, मुम्बई ने रदरफोर्ड को लिया
मुम्बई इंडियंस से दिल्ली पहुंचे मारकंडे, मुम्बई ने रदरफोर्ड को लिया
हाईलाइट
  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रांसफर सम्बंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को मुक्त कर दिया है और उनके बदले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज स्टेफाने रदरफोर्ड को अपने रूस्टर में शामिल कर लिया है
  • इस कदम पर मुम्बई इंडियंस के मालिक आकाश अम्बानी ने कहा
  • हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं

नई दिल्ली, 31 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ ट्रांसफर सम्बंधी करार करते हुए स्पिन गेंदबाज मयंक मारकंडे को मुक्त कर दिया है और उनके बदले वेस्टइंडीज के बल्लेबाज स्टेफाने रदरफोर्ड को अपने रूस्टर में शामिल कर लिया है।

इस कदम पर मुम्बई इंडियंस के मालिक आकाश अम्बानी ने कहा, हम मयंक को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। मयंक एक शानदार प्रतिभा हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हम उन्हें युवा अवस्था में ही पहचाने और तैयार करने में सफल रहे। हमारे लिए यह कठिन फैसला है लेकिन हमें मयंक को रिलीज करना पड़ रहा है क्योंकि हम चाहते हैं कि वह काफी आगे तक का सफर तय करें। वह हमेशा मुम्बई इंडियंस परिवार का हिस्सा रहेंगे।

आकाश ने आगे कहा, मैं अपने परिवार में एक और प्रतिभाशाली खिलाड़ी स्टेफाने को शामिल करते खुशी महसूस कर रहा हूं। स्टेफाने ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से सबका ध्यान आकर्षित किया है। वह प्रतिभाशाली हैं और हमें यकीन है कि मुम्बई में उन्हें अच्छा लगेगा।

दिल्ली को 2019 सीजन में एक क्वालिटी स्पिनर की कमी खली थी। फिरोजशाह कोटला की धीमी विकेट पर मयंक काफी सफल होते। ऐसे में जबकि दिल्ली के पास कगीसो रबाडा और इशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं, मयंक के आने से उसकी गेंदबाजी आक्रमण में पैनापन आएगा।

 

Created On :   31 July 2019 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story