IPL-2020 में चेन्नई को लेकर हुए हैं सबसे ज्यादा ट्वीट

Most tweets related to Chennai in IPL-2020
IPL-2020 में चेन्नई को लेकर हुए हैं सबसे ज्यादा ट्वीट
IPL-2020 में चेन्नई को लेकर हुए हैं सबसे ज्यादा ट्वीट
हाईलाइट
  • आईपीएल-2020 में चेन्नई को लेकर हुए हैं सबसे ज्यादा ट्वीट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन बेशक बेकार रहा, लेकिन ट्विटर पर हर किसी के दिमाग में महेंद्र सिंह धोनी की टीम ही थी। इस बार आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया गया था। तीन बार की विजेता चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई और सातवें स्थान पर रहते हुए लीग का अंत किया था। यह पहली बार है कि चेन्नई प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई।

चेन्नई ट्विटर पर सबसे ज्यादा छाई रही। उसके बाद ट्विटर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का जलवा देखने को मिला। इनके बाद मुंबई इंडियंस, सनराइर्जस हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स ट्विटर पर छाई रहीं।

आईपीएल-13 में पहला मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया था। इस मैच पर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इसके बाद चार अक्टूबर को मुंबई और सनराइर्जस हैदराबाद और मुंबई तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच 18 अक्टूबर को खेले गए मैच पर सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। इस मैच में दो सुपर ओवर हुए थे। बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली वो खिलाड़ी रहे जिन्हें लेकर इस सीजन सबसे ज्यादा ट्वीट किए गए। सीजन का गोल्डन ट्वीट सचिन तेंदुलकर का रहा, जिन्होंने पंजाब और राजस्थान के बीच खेले गए मैच में पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन की शानदार फील्डिंग को लेकर कहा।

Created On :   18 Nov 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story