दैनिक भास्कर हिंदी: ये हैं सौरव गांगुली के दोस्त, दादा ने लिखा 'जो तुमने किया वह हमेशा याद रहेगा', जानिए जोयदीप के बारे में

January 7th, 2021

हाईलाइट

  • सौरव गांगुली ने दोस्त को कहा, थैंक्यू
  • सौरव गांगुली अस्पताल से डिस्चार्ज
  • दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती थे

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। इसके बाद वह घर पहुंचे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'पिछले 5 दिनों से मैं कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती था। इस दौरान जो तुमने मेरे लिए किया वह कभी नहीं भूलूंगा मेरे दोस्त जोयदीप। मैं इसे जीवनभर याद रखूंगा, 40 वर्षों से हम दोस्त हैं और अब ये परिवार से भी बड़ी बात हो गई है'।  आइए, जानते हैं दादा के दोस्त जोयदीप मुखर्जी के बारे में... 

जोयदीप बंगाल के पूर्व क्रिकेटर हैं और फिलहाल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के डायरेक्टर हैं। इसके साथ-साथ वह स्टार स्पोर्ट्स के लिए कॉमेंट्ररी भी करते हैं। जोयदीप बचपन के दोस्त हैं और हर मुश्किल घड़ी में वह दादा के साथ खड़े रहे हैं। 

इससे पहले वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त के सौरव गांगुली ने कहा, "मैं आप सबका और वुडलैंड्स अस्पताल का धन्यवाद करता हूं, अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।" वहीं,  डॉक्टर ने बताया, "दादा क्लीनिकली फिट है और अब वो अपने घर जा रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि 48 साल के सौरव गांगुली को शनिवार 2 जनवरी को दिल का हल्का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 

 

 

खबरें और भी हैं...