नीतीश राणा ने रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए डीडीसीए में ट्रेनिंग शुरू की

Nitish Rana starts training at DDCA for Ranji Trophy season
नीतीश राणा ने रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए डीडीसीए में ट्रेनिंग शुरू की
क्रिकेट नीतीश राणा ने रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए डीडीसीए में ट्रेनिंग शुरू की
हाईलाइट
  • रणजी ट्रॉफी लम्बा सत्र है और हम इसके लिए सत्र के दौरान पूरी फिटनेस में रहना चाहते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली टीम की हाल में समाप्त हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट में कप्तानी करने वाले नीतीश राणा ने आगामी रणजी ट्रॉफी सत्र के लिए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ में ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

राणा का सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन रहा था जिसमें उन्होंने महत्वपूर्ण रन बनाने के अलावा विकेट भी झटके थे। उनका ध्यान अब खेल के लम्बे प्रारूप पर लग गया है। रणजी ट्रॉफी की शुरूआत 13 दिसम्बर से हो रही है और दिल्ली का पहले दिन महाराष्ट्र से मुकाबला होना है।

रणजी ट्रॉफी के आगामी सत्र के बारे में बात करते हुए राणा ने कहा, रणजी ट्रॉफी महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है और अब मेरा ध्यान अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी टीम को इसे जीतने में मदद देने पर केंद्रित हो गया है। ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है और हम ट्रेनिंग में कई घंटे लगा रहे हैं। रणजी ट्रॉफी लम्बा सत्र है और हम इसके लिए सत्र के दौरान पूरी फिटनेस में रहना चाहते हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story