ओसाका ने ओसोरियो को सीधे सेटों में दी मात

Osaka beat Osorio in straight sets
ओसाका ने ओसोरियो को सीधे सेटों में दी मात
ऑस्ट्रेलिया ओपन ओसाका ने ओसोरियो को सीधे सेटों में दी मात
हाईलाइट
  • दुनिया की 50वें नंबर की खिलाड़ी ओसोरियो को 6-3
  • 6-3 से हराया।

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। दुनिया की 14वें नंबर की नाओमी ओसाका ने सोमवार को कोलंबिया की कैमिला ओसोरियो पर सीधे सेटों में जीत दर्ज कर अगले राउंड में प्रवेश कर लिया, जबकि ग्रीस की मारिया साकारी यहां मेलबर्न पार्क में जर्मनी की तातजाना मारिया को हराकर आगे बढ़ने वाली पहली शीर्ष-10 वरीय बनीं।

यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना, स्विटजरलैंड की बेलिंडा बेनसिक, अमेरिकी अमांडा अनिसिमोवा और इटली की कैमिला जियोर्गी ने भी सोमवार को शुरुआती दौर में जीत हासिल की। यहां 13वीं वरीयता प्राप्त और 2019 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने वाली पूर्व विश्व नंबर 1 ओसाका ने 68 मिनट तक चले मैच में रॉड लेवर एरिना पर दुनिया की 50वें नंबर की खिलाड़ी ओसोरियो को 6-3, 6-3 से हराया।

ओसाका ने कहा, ओसोरियो के खिलाफ खेलना वाकई अद्भुत था। उन्होंने मुझे अपना बेहतर करने पर मजबूर किया।24 वर्षीय जापानी खिलाड़ी ने कहा, मुझे लगता है कि मैं आक्रमण रूप से उन पर हावी रही। मैं 5-0 से आगे थी और इस मैच को जीतने के लिए भाग्यशाली रही। उम्मीद है कि मैं अपने अगले मैच में यहां से कुछ सीख लेकर बेहतर करने का प्रयास करूंगी।

ओसोरियो पिछले साल के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक थी, जिसने बोगोटा में घरेलू धरती पर 2021 में अपना पहला डब्ल्यूटीए एकल खिताब जीता था। लेकिन अपने पहले मैच में ओसाका ने जीत की राह पकड़ी, क्योंकि उन्होंने साल के पहले ग्रैंड स्लैम इवेंट में अपने पिछले 18 मैचों में 17-1 से सुधार किया। ओसाका भी अब अपने पूरे करियर में ग्रैंड स्लैम के पहले दौर के मैचों में 19-2 से आगे हैं।

दुनिया की 8वें नंबर की खिलाड़ी और यहां 5वीं वरीयता प्राप्त साकारी दूसरे दौर में पहुंचने वाली पहले शीर्ष 10 खिलाड़ी बनीं, क्योंकि 46 मिनटों तक चले मैच में 26 वर्षीय ग्रीक ने जर्मनी की तातजाना मारिया को 6-4, 7-6 (2) से हरा दिया।

 

(आईएएनएस)

Created On :   17 Jan 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story