वोल्व्स ने वेस्ट हैम से डिफेंडर क्रेग डॉसन को साइन किया

Premier League: Wolves sign defender Craig Dawson from West Ham
वोल्व्स ने वेस्ट हैम से डिफेंडर क्रेग डॉसन को साइन किया
प्रीमियर लीग वोल्व्स ने वेस्ट हैम से डिफेंडर क्रेग डॉसन को साइन किया

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश फुटबॉल क्लब वोल्व्स ने रविवार को साथी प्रीमियर लीग की ओर से वेस्ट हैम यूनाइटेड से ढाई साल के करार पर अनुभवी सेंटर-बैक क्रेग डॉसन के साथ करार करने की पुष्टि की। 246 प्रीमियर लीग में मैच खेलने वाले 32 वर्षीय क्रेग ने पिछले तीन साल हैमर्स में बिताए हैं। वोल्व्स, जो प्रीमियर लीग में 17वें स्थान पर हैं, रविवार को मैनचेस्टर सिटी का सामना करेगा।

सेंट्रल डिफेंडर डॉसन के पेशेवर करियर की शुरुआत 2009 में उनके होम टाउन क्लब रोशडेल से हुई, जहां उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने उन्हें वेस्ट ब्रोमविच एल्बियन के साथ प्रीमियर लीग में अदला बदली करने पर मजबूर किया।

वेस्ट मिडलैंड्स में डॉसन के नाम पर 52 करियर गोल हैं साथ ही साथ दूसरे छोर पर उनका बचाव में शानदार प्रयास रहा है। डॉसन ने इंग्लैंड की अंडर-21 टीम के लिए 15 मैच में प्रदर्शन किया और छह गोल किया। लंदन में 2012 ओलंपिक में ग्रेट ब्रिटेन का प्रतिनिधित्व किया।

एल्बियन के बाद, डिफेंडर का करियर 2019/20 के दौरान वाटफोर्ड के साथ एक अभियान में आगे बढ़ा, लेकिन चैंपियनशिप के लिए क्लब के आरोप के बाद, उन्हें हैमर्स द्वारा शुरू में 2020 में लोन पर रोक दिया गया था।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jan 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story