एजबेस्टन में इंग्लैंड टीम से भिड़ने को लेकर उत्साहित हैं राहुल द्रविड़

Rahul Dravid excited to take on England team at Edgbaston
एजबेस्टन में इंग्लैंड टीम से भिड़ने को लेकर उत्साहित हैं राहुल द्रविड़
बेंगलुरु एजबेस्टन में इंग्लैंड टीम से भिड़ने को लेकर उत्साहित हैं राहुल द्रविड़
हाईलाइट
  • दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद द्रविड़
  • ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर लंदन के लिए रवाना हो गए हैं

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपनी टीम को एक मजबूत इंग्लैंड टीम से भिड़ने की उम्मीद कर रहे हैं, जो उनके अनुसार पिछले साल थोड़ी कमजोर टीम थी, लेकिन अब वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेल रही है। भारत वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है। 10 सितंबर से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले, मेहमान पार्टी में कोविड -19 के प्रकोप के डर के कारण अचानक स्थगित कर दिया गया था, जिससे पांचवां टेस्ट अब एक से पांच जुलाई तक एजबेस्टन में खेला जाएगा।

तब से लगभग 10 महीनों में दोनों टीमों को बेन स्टोक्स और रोहित शर्मा के साथ द्रविड़ और ब्रेंडन मैकुलम में नए मुख्य कोच के साथ नए कप्तान मिले हैं, जहां भारत ने न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ घर में टेस्ट सीरीज जीती, वहीं उसे दक्षिण अफ्रीका में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। इस बीच, इंग्लैंड एशेज में 4-0 और वेस्टइंडीज में 1-0 से हार गया था। इससे पहले कि नेतृत्व में बदलाव के परिणामस्वरूप उन्हें क्रिकेट का एक सकारात्मक ब्रांड खेलना पड़ा और न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही घरेलू श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली।

द्रविड़ ने कहा, यह टेस्ट रोमांचक होने जा रहा है। हमारे लिए यह एकमात्र टेस्ट मैच है, लेकिन यह विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) अंक है। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक शानदार सीरीज है, जिन्होंने इसमें भाग लिया था। वे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

पिछले सप्ताह लंदन में अधिकांश टेस्ट टीम के पहुंचने और अभ्यास करने के साथ, एजबेस्टन टेस्ट के लिए भारत की तैयारी में 23 से 26 जून तक लीसेस्टरशायर के खिलाफ एक टूर मैच शामिल है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने कहा, इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेलना हमेशा अच्छा होता है। काफी दर्शकों के आने की संभावना है। आप इंग्लैंड में वास्तव में अच्छी भीड़ की उम्मीद करते हैं, जब आप वहां टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story