तीसरी पारी में ऋषभ का विकेट बहुत महत्वपूर्ण था: बेन स्टोक्स

Rishabhs wicket in third innings was very important: Ben Stokes
तीसरी पारी में ऋषभ का विकेट बहुत महत्वपूर्ण था: बेन स्टोक्स
क्रिकेट तीसरी पारी में ऋषभ का विकेट बहुत महत्वपूर्ण था: बेन स्टोक्स

डिजिटल डेस्क, बर्मिघम। एजबेस्टन में भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड की बड़ी जीत के बाद घरेलू टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने मीडिया को बताया कि जैक लीच का ऋषभ पंत को तीसरी पारी (मैच की) में आउट करना मैच में एक बहुत बड़ा क्षण था। स्टोक्स ने कहा, जब वह 50 रन के ऊपर खेल रहे थे, तो उन्हें आउट करना हमारे लिए बड़ा काम था।

विकेटकीपर-बल्लेबाज पंत ने पहली पारी में एक शतक बनाया और दूसरी पारी में उन्होंने रिवर्स स्वीप किया, जिसे वह अपना विकेट थमा बैठे। स्टोक्स ने मैच में बल्लेबाजी करने के लिए पंत की तारीफ की। उन्होंने कहा, ऋषभ को देखना बहुत रोमांचक था, हालांकि मैं अंतिम दूर से उन्हें देख रहा था।

स्टोक्स ने यह भी कहा कि एलेक्स लीज और जैक क्रॉली के बीच इंग्लैंड की सबसे तेज पहले विकेट की साझेदारी ने जीत की नींव रखी। न्यूजीलैंड और भारत के खिलाफ श्रृंखला में इंग्लैंड द्वारा खेले गए क्रिकेट के उल्लेखनीय ब्रांड के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि जब आपको इतनी जल्दी प्रतिक्रिया मिलती है, जैसा कि हमने पिछले पांच हफ्तों में देखा है, तो यह थोड़ा अलग हो जाता है, यह अविश्वसनीय है।

स्टोक्स ने कहा, एक कप्तान को उसके आसपास के खिलाड़ियों द्वारा परिभाषित किया जाता है। मैं इसका सारा श्रेय नहीं ले सकता। हर किसी ने इस तरह का क्रिकेट खेलने में योगदार दिया है। उन्होंने आगे कहा, हम (इंग्लैंड) टेस्ट क्रिकेट में एक अलग छाप छोड़ना चाहते हैं। हमने इसे सफेद गेंद क्रिकेट में किया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story