comScore

रियल मेड्रिड में रोनाल्डो ने मेरे लिए बड़ी समस्याएं पैदा की : कापेलो

May 21st, 2020 10:04 IST
रियल मेड्रिड में रोनाल्डो ने मेरे लिए बड़ी समस्याएं पैदा की : कापेलो

हाईलाइट

  • रियल मेड्रिड में रोनाल्डो ने मेरे लिए बड़ी समस्याएं पैदा की : कापेलो

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड,। स्पेन के फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के पूर्व कोच फेबियो कापेलो ने कहा है कि उनके कोचिंग करियर के दौरान ब्राजील के महान फुटबॉलर रोनाल्डो एक शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ी बनकर उभरे। कापेलो ने साथ ही कहा कि रोनाल्डो को पार्टी करना और शराब पीना बहुत पसंद था और उनकी इस पसंद ने ड्रेसिंग रूप में उनके लिए बड़ी समस्याएं खड़ी कर दी थी।

कापेलो ने स्काई स्पोटर्स इटालिया से कहा, मेरे कोचिंग के दौरान एक शानदार प्रतिभाशाली खिलाड़ी थे। लेकिन साथ ही वह एक ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने मेरे लिए ड्रेसिंग रूम में सबसे अधिक समस्याएं पैदा की। वह पार्टियां करते थे। उन्होंने कहा, एक बार (रूद) वान निस्टेलरॉय ने मुझसे कहा, कोच ड्रेसिंग रूम से शराब जैसी गंध आ रही है। रोनाल्डो फिर इंटर मिलान में गए और हमने जीतना शुरू कर दिया। लेकिन अगर हम प्रतिभा की बात करें तो वह सबसे बड़े प्रतिभाशाली थे। इसमें कोई दोराय नहीं है।

इससे पहले, टॉटेनहम हॉस्टपर के कोच जोस मॉरिन्हो ने कहा था कि रोनाल्डो एक महान खिलाड़ी हैं। रोनाल्डो ने ब्राजील के 98 मैच खेले हैं और इसमें उन्होंने 62 गोल दागे हैं। वह ब्राजील के लिए सर्वाधिक गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। दो बार के विश्व कप विजेता रोनाल्डो हालांकि अपने करियर के शीर्ष पर थे तभी उन्हें दो बार पांच महीने के भीतर घुटने में गंभीर चोटें लगीं थी। इस दौरान वह इंटर मिलान के लिए खेल रहे थे। इन चोटों से उबरने में उन्हें दो साल लगे और वह 2002 विश्व कप से ठीक पहले ब्राजील की राष्ट्रीय टीम में आ गए थे। इस विश्व कप में उन्होंने आठ गोल किए और टीम को विजेता बनाने में मदद की।

कमेंट करें
FxNeH