comScore

रूट वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर सतर्क

June 27th, 2020 17:44 IST
रूट वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर सतर्क

हाईलाइट

  • रूट वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर सतर्क

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जोए रूट ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी आक्रमण को लेकर अपने साथी खिलाड़ियों को सतर्क किया है। इस सीरीज के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी भी होगी, जो कोरोना वायरस महामारी के कारण स्थगित हुई पड़ी है। मेहमान वेस्टइंडीज की तेज गेंदबाजी आक्रमण में जेसन होल्डर, शेनन गेब्रियल, अल्जारी जोसेफ, चेमार होल्डर और ओशाने थॉमस शामिल है।

रूट ने बीबीसी स्पोटर्स से कहा, हमें वेस्टइंडीज की मजबूती के बारे में पता है। जो चीज उन्हें खास बनाती है वह है उनका घातक गेंदबाजी आक्रमण। यह जरूरी है कि हम अच्छी तरह तैयारी करें। इंग्लिश कप्तान ने अपने प्रतिद्वंद्वी कप्तान जेसन होल्डर की तारीफ करते हुए, वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक है। उन्होंने युवा दिनों से ही काम किया है और हम उन्हें करियर की शुरुआत से ही देख रहे हैं।

इंग्लैंड को पिछले साल वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। वेस्टइंडीज की टीम इस बार भी साउथम्पटन के एजेस बाउल से शुरू होने वाली विजडन ट्रॉफी सीरीज को अपने पास बरकरार रखना चाहेगी। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आठ जुलाई से शुरू होगी। पहला मैच हेम्पशायर के एजेस बाउल पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा और तीसरा मैच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

कमेंट करें
GqnU1