दैनिक भास्कर हिंदी: BCCI संयुक्त सचिव के बयान पर आरएसएस ईकाइयां नाराज

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • बीसीसीआई संयुक्त सचिव के बयान पर आरएसएस ईकाइयां नाराज

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) की दो सहायक ईकाई-स्वदेशी जागरण मंच (एसजेएम), केरल और नीति एवं विकास अध्यन केंद्र (सीपीडीएस) ने शनिवार को BCCI के संयुक्त सचिव जयेश जॉर्ज के उस बयान में निराशा जाहिर की है जिसमें उन्होंने कहा था कि बोर्ड चीन की कंपनी वीवो के साथ आईपीएल स्पांसरशिप जारी रखेगा। वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मुख्य प्रायोजक है।

जॉर्ज केरल क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष हैं और उन्होंने हाल ही में मीडिया में यह बयान दिया था कि अगर BCCI चीन की कंपनी से अपना करार खत्म करती है तो बोर्ड को काफी नुकसान होगा। एसजेएम केरल के संयोजक रंजीत कार्तिकेयन और सीपीडीएस के निर्देशक राजीव ने कहा कि हमारे 20 जवानों के शहीद होने के बाद एक ओर जहां देश चीन से लड़ रहा है ऐसे में जॉर्ज का बयान काफी गैरजिम्मेदाराना है।

दोनों ने कहा, क्या जॉर्ज के पास कोई अधिकार है कि वह BCCI की तरफ से मीडिया में बोल सकते हैं। BCCI को इस पर सफाई देनी चाहिए और हम इस मुद्दे को भारतीय सरकार में उच्च स्तर पर ले जाएंगे। वहीं BCCI ने ट्विटर पर लिखा, सीमा पर हुए विवाद के चलते जिसमे हमारे जवान शहीद हो गए, आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल ने अगले सप्ताह आईपीएल के प्रायोजकों संबंधी बैठक रखी है। 15 जून को लद्दाख की गलवान वैली में भारत और चीन की सेना के बीच हिंसक झड़प हो गई थी जिसमें भाररत तके 20 जवान शहीद हो गए थे।

 

खबरें और भी हैं...