दैनिक भास्कर हिंदी: नींबू कैच करने में नाकाम हुए सचिन तेंदुलकर, देखिए फनी VIDEO

January 19th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर अपनी रोज़ाना की ज़िंदगी से जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी वो यंगस्टर्स को सही तरह से शॉट्स खेलने की तकनीक बताते हैं तो कभी मस्ती करते नज़र आते हैं।

सचिन ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वो नींबू कैच की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में सचिन ग्रे टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं और उनके हाथों में एक लम्बी सी लकड़ी है, जिसमें हुक लगा हुआ है और वो इसमें नींबू को फंसाकर नीचे खींचने की कोशिश कर रहे हैं...

थोड़ी देर बाद सचिन अपनी कोशिश में कामयाब हो जाते हैं और नींबू पेड़ से गिर पड़ता है। मज़ेदार बात ये है कि सचिन पेड़ से नीचे गिरते नींबू को कैच करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन कैच नहीं कर पाते। उनके पास खड़े हुए लोगों में से किसी के मुंह से अचानक मैंगो शब्द निकल पड़ता है और फिर सचिन उसे मराठी में बताते हैं कि ये मैंगो नहीं लिम्बू है यानी नींबू।

कुछ दिनों पहले नए साल के मौके पर सचिन ने एक ऐसा ही मज़ेदार वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने दोस्तों के लिए कुकिंग कर रहे थे। कुकिंग के वक़्त धुआं निकलने से सचिन थोड़े परेशान भी हुए, लेकिन वो खाना बनाने के लिए काफी एक्साइटेड लग रहे थे।

इससे पहले सचिन ने गोल्फ खेलते हुए भी अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में सचिन पहले ही शॉट में गोल्फ बॉल को होल में डाल देते हैं और इसके बाद ख़ुशी से ठीक उसी तरह सेलिब्रेट करते हैं, जैसे कि वो विकेट लेने पर किया करते थे। मास्टर ब्लास्टर को उनके फैंस ग्राउंड पर ज़रूर मिस करते होंगे लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए सचिन हमेशा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और अपनी लाइफ के कुछ ऐसे ही दिलचस्प लम्हें उनके लिए शेयर करते हैं।