खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर शिखर धवन ने यूपी सीएम से की कार्रवाई की मांग

Shikhar Dhawan demands action from UP CM for serving food kept in toilets to players
खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर शिखर धवन ने यूपी सीएम से की कार्रवाई की मांग
क्रिकेट खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर शिखर धवन ने यूपी सीएम से की कार्रवाई की मांग
हाईलाइट
  • अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है

नई दिल्ली डिजिटल डेस्क। भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शौचालय में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया। 36 वर्षीय धवन ने कहा कि वह राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं।

धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है। हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है।

अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा को घटना की जांच करने का निर्देश दिया। खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया। खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है।

तीन दिवसीय सब-जूनियर गर्ल्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो शौचालय में रखे गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ पूरी भी रखी हुई नजर आई।

 

पीके/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story