क्रिकेट: फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर स्टोक्स ने मांगी माफी

Stokes apologizes for using foul language against Fan
क्रिकेट: फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर स्टोक्स ने मांगी माफी
क्रिकेट: फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर स्टोक्स ने मांगी माफी
हाईलाइट
  • फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर स्टोक्स ने मांगी माफी

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर उनसे माफी मांग ली है। स्टोक्स ने यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को आउट होने के बाद एक फैन के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। उनके इस अभद्र भाषा की आवाज को प्रसारणकर्ता ने रिकॉर्ड कर लिया था और उसने उसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। स्टोक्स ने बाद में अपने इस बर्ताव के लिए सोशल मीडिया पर माफी मांग ली है।

स्टोक्स ने ट्विटर पर लिखा, मैंने आउट होने के बाद जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया, वह लाइव ब्रॉडकास्ट पर सबने सुना। मैं अपनी उस भाषा के लिए माफी मांगता हूं। जब मैं आउट होकर पवेलियन की तरफ जा रहा था, तब दर्शकों की तरफ से मुझे लगातार अभद्र भाषा के साथ निशाना बनाया जा रहा था।

उन्होंने आगे लिखा, मैं मानता हूं कि मैंने जिस तरह बर्ताव किया, वह गैर पेशेवर था और मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं। मैं अपनी भाषा के लिए खासकर दुनिया भर के युवा फैन्स से माफी मांगता हूं, जोकि सीधा प्रसारण देख रहे थे।

हरफनमौला खिलाड़ी ने साथ ही कहा, पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान अबतक दोनों ही तरफ (इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका) के फैन्स से शानदार सपोर्ट मिला है। इस एक घटना की वजह से इस सीरीज को खराब नहीं होना चाहिए, जिसे हम जीतने के लिए तत्पर हैं। स्टोक्स अपनी पारी के दौरान केवल दो रन पर ही आउट हो गए थे। इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक चार विकेट पर 192 रन बना लिए हैं।

 

Created On :   25 Jan 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story