comScore

सुआरेज ने हैंडरसन को लिवरपूल के इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया

June 27th, 2020 19:01 IST
 सुआरेज ने हैंडरसन को लिवरपूल के इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया

हाईलाइट

  • सुआरेज ने हैंडरसन को लिवरपूल के इतिहास का सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया

लिवरपूल, 27 जून (आईएएनएस)। स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब बार्सिलोना के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने वाली लिवरपूल टीम के कप्तान जोर्डन हैंडरसन को क्लब के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया है। सुआरेज ने 30 साल बाद ईपीएल खिताब जीतने पर अपने पूर्व क्लब लिवरपूल को बधाई दी है।

गुरुवार रात चेल्सी द्वारा मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया। द रेड्स के नाम से मशहूर लिवरपूल 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रही है।

सुआरेज ने लिवरपूल की वेबसाइट पर कहा, आपके और लिवरपूल के प्रशंसकों के साथ बात करना मेरे लिए खुशी की बात है। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैं वहां कुछ वर्षों तक खेला हूं और वहां मेरे बहुत सारे दोस्त हैं।

33 वर्षीय सुआरेज ने कहा, जब मैंने उन्हें पिछले साल चैंपियंस लीग जीतते हुए देखा था तो मैं उनके लिए बहुत खुश था। क्यों? क्योंकि जैसा कि कुछ लोग जानते हैं कि उन्हें अपने पिताजी के साथ कुछ समस्याएं थीं। लिवरपूल में उनके पास वास्तव में कुछ अच्छे पल थे और कुछ बुरे क्षण थे।

सुआरेज ने कहा, जब उन्होंने ट्रॉफी जीती तो उनका सपना पूरा हो गया। लेकिन इस सीजन में मैं उन्हें प्रीमियर लीग ट्रॉफी जीतते देखना पसंद करूंगा क्योंकि वह वास्तव में एक अच्छे इंसान हैं। मैंने उनसे कई बार बात की है और मैंने उनसे कहा था कि आपके इस सीजन में बेहतर मौका है और वह काफी उत्साहित हैं।

उन्होंने कहा, मेरे लिए, जोर्डन लिवरपूल के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं।

हैंडरसन और उनके टीम साथियों ने पिछले 12 महीने के दौरान चैंपियंस लीग, यूईएएफए सुपर कप, फीफा विश्व कप और प्रीमियर लीग का खिताब जीता है।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
anH5B