आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुई न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स

Suzy Bates of New Zealand dropped out of Australian series
आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुई न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स
आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुई न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर हुई न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर सुजी बेट्स आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में से कंधे में चोट के कारण बाहर हो गई हैं। उन्हें यह चोट पहले मैच में लगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि बेट्स शुक्रवार को खेले गए मैच में गेंद को रोकने के लिए अपने दाहिने कंधे पर गिर गई थीं। उनका एमआरआई स्कैन कराया गया और टीम विशेषज्ञों की सलाह का इंतजार कर रही है।

न्यूजीलैंड टीम के अंतिम फिजियोथैपेरिपस्ट जोए रसेल ने एक बयान में कहा, सुजी का स्कैन हुआ है और हम अब न्यूजीलैंड मेडिकल टीम की सलाह का इंतजार कर रहे हैं ताकि सर्वश्रेष्ठ हल निकाला जा सके। इस समय सुजी रीहैबलिटेशन से गुजरेंगी और अंतिम दो वनडे मैचों का हिस्सा नहीं होंगी।

वहीं दूसरी तरफ लॉरेन डाउन की कोहनी में चोट है और वह अभी तक अच्छे से ठीक नहीं हुई हैं। इसी कारण वह सोमवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगी। उनका बुधवार को खेले जाने वाले मैच में भी खेलना संदिग्ध है। रसेल ने कहा, लॉरेन अच्छी तरह से ठीक हो रही हैं। लेकिन वो दूसरे वनडे मैच में नहीं खेलेंगी। हम उन पर नजर रखे हुए हैं। आस्ट्रेलिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

Created On :   4 Oct 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story