इस साल टी 20 विश्व कप होने वाला नहीं : डीन जोंस

T20 World Cup is not going to happen this year: Dean Jones
इस साल टी 20 विश्व कप होने वाला नहीं : डीन जोंस
इस साल टी 20 विश्व कप होने वाला नहीं : डीन जोंस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस का मानना है कि इस साल के आखिर में उनके देश में होने वाला टी-20 विश्व कप होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। टी-20 विश्व कप का आयोजन इस साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक आस्ट्रेलिया में होना है, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसके आयोजन पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

जोंस ने स्पोर्ट्सस्क्रीन के यूट्यूब पेज पर कहा, इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाला टी 20 विश्व कप कई कारणों से नहीं हो रहा है। सबसे पहले, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बहुत सारे लोगों को रोके रखा है। इसलिए आपके पास जब 16 टीमें होंगी और हर टीम में खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशासक सहित 30-40 लोग होंगे तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे।

उन्होंने कहा, विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया में प्रतिबंध बहुत कड़े हैं और मेजबान देश भी विश्व कप की मेजबानी करके बहुत पैसा नहीं कमाएगा । जोंस ने कहा, मेजबान देश पैसा कमाते थे, लेकिन अब इन नियमों में मेजबानी कर ऐसा संभव नहीं है। तो वो कहां से पैसा कमाएंगे? उन्होंने कहा, निश्चित रूप से आस्ट्रेलिया भी अन्य सभी क्रिकेट बोडरें की तरह ही है और इसलिए वे खुद का बचाव करने में लगे हुए हैं। मुझे लगता है कि वे भारत को संभाल सकते हैं लेकिन 15 अन्य देशों को संभालने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।

 

Created On :   2 Jun 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story