comScore

टेस्ट मैच में झपकी लेते पकड़ाए कोच रवि शास्त्री, हरभजन ने इस तरह लिए मजे

August 03rd, 2018 20:47 IST
टेस्ट मैच में झपकी लेते पकड़ाए कोच रवि शास्त्री, हरभजन ने इस तरह लिए मजे

हाईलाइट

  • इंग्लैंड की जमीं पर भारत और इंग्लिश टीम के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।
  • मैच में कप्तान विराट कोहली ने 149 रन की शानदार शतकीय पारी खेली।
  • मैच के दौरान भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री नींद की झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड की जमीं पर भारत और इंग्लिश टीम के बीच पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक बिल्कुल भी नहीं रहा। इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने 149 रन की शानदार शतकीय पारी खेलते हुए अपनी लड़खड़ाती हुई भारतीय पारी को संभाला है। इसी मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए। इसके बाद हरभजन उनके ने शानदार मजे लिए।

बता दें कि मैच का वो पल जब इंग्लिश टीम ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट गंवाकर 156 रन बना लिए थे। इस दौरान भारतीय टीम विकेट के लिए तरस रही थी। इसी दौरान भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ड्रेसिंग रूम में नींद ले रहे थे। तब टीवी कैमरा शास्त्री पर आया और सबकुछ कैद कर लिया।

इसी दौरान कमेंटेटर और पूर्व भारतीय स्पीनर हरभजन सिंह ने रवि शास्त्री का मजाक उड़ाने में जरा भी देरी नहीं की। भज्जी ने कहा, 'रवि शास्त्री वहां नींद ले रहे हैं। उठिए रवि!' अनुभवी ऑफ स्पिनर की यह बात सुनकर कमेंट्री बॉक्स में मौजूद अन्य सभी सदस्य ठहाके लगाने लगे।

उस समय रवि शास्त्री के करीब ही बैठे भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने ईयरफोन लगा रखा था और वह कमेंट्री ही सुन रहे थे। हरभजन ने बांगर से गुजारिश की, 'संजय क्या आप मेरा संदेश रवि को दे सकते हैं? हरभजन की बात सुनकर बांगर भी जोर से ठहाका लगाने लगे।

कमेंट करें
Xyljt