टेनिस : वॉशिंगटन ओपन से बाहर मरे बंधु

Tennis: Dead brothers out of Washington Open
टेनिस : वॉशिंगटन ओपन से बाहर मरे बंधु
टेनिस : वॉशिंगटन ओपन से बाहर मरे बंधु
हाईलाइट
  • बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक
  • मरे बंधुओं को दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासेन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस ने 6-7 (3-7) 7-6 (8-6) 10-7 से मात दी
  • एंडी मरे और उनके भाई जैमी शनिवार को वॉशिंगटन ओपन के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में हार कर टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं

वॉशिंगटन, 3 अगस्त (आईएएनएस)। एंडी मरे और उनके भाई जैमी शनिवार को वॉशिंगटन ओपन के पुरुष युगल के क्वार्टर फाइनल में हार कर टेनिस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, मरे बंधुओं को दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासेन और न्यूजीलैंड के माइकल वीनस ने 6-7 (3-7) 7-6 (8-6) 10-7 से मात दी।

एकल वर्ग के दिग्गज खिलाड़ी एंडी को हिप इंजुरी के कारण टेनिस से दूर रहना पड़ा था। उन्होंने जनवरी में युगल वर्ग से टेनिस में वापसी की थी और क्वींस कप का खिताब अपने नाम किया था। जनवरी से यह उनका चौथा टूर्नामेंट है। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने कहा कि इसी महीने के अंत में होने वाले सिनसिनाटी ओपन से वह एकल वर्ग में वापसी कर सकते हैं।

एंडी ने कहा, मैं अब ठीक हूं, लेकिन इस हार से थोड़ा निराश भी हूं। मेरा अभ्यास अच्छा चल रहा है। मैं अगले 10 दिनों तक लगातार अभ्यास करना चाहता हूं। अगर मैं तैयार रहा तो मैं एकल वर्ग में सिनसिनाटी ओपन में उतरूंगा। अगर ठीक नहीं रहा तो इंतजार करूंगा। मरे बंधु 2016 के बाद से पहली बार युगल मुकाबलों में एक साथ उतरे हैं।

 

Created On :   3 Aug 2019 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story