टेनिस : वॉशिंगटन ओपन में मरे बंधुओं विजयी शुरुआत

Tennis: The Dead Begins In The Washington Open
टेनिस : वॉशिंगटन ओपन में मरे बंधुओं विजयी शुरुआत
टेनिस : वॉशिंगटन ओपन में मरे बंधुओं विजयी शुरुआत
हाईलाइट
  • समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार
  • मरे बंधुओं ने विंबलडन में फाइनल तक का सफर तय करने वाले निकोलस माहुत और ईडोर्ड रोजर-वासेलिन की जोड़ी को पहले दौर में 6-4
  • 6-7 (7)
  • 10-5 से हराया
  • ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी और पूर्व नंबर-1 एंडी मरे ने बुधवार को अपने भाई जेमी के साथ यहां वॉशिंगटन ओपन के पुरुष युगल वर्ग में जीत के साथ शुरुआत की

वॉशिंगटन, 1 अगस्त (आईएएनएस)। ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी और पूर्व नंबर-1 एंडी मरे ने बुधवार को अपने भाई जेमी के साथ यहां वॉशिंगटन ओपन के पुरुष युगल वर्ग में जीत के साथ शुरुआत की। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मरे बंधुओं ने विंबलडन में फाइनल तक का सफर तय करने वाले निकोलस माहुत और ईडोर्ड रोजर-वासेलिन की जोड़ी को पहले दौर में 6-4, 6-7 (7), 10-5 से हराया। वर्ष 2016 के बाद पहली बार दोनों भाई किसी टूर्नामेंट में एक साथ खेल रहे हैं।

दूसरे दौर में ब्रिटिश जोड़ी का सामना दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासन और न्यूजीलैंड माइकल वीनस की जोड़ी के खिलाफ होगा जिन्होंने पहले दौर में जर्मनी के केविन क्राविट्ज एवं आंद्रेस मिएस की जोड़ी को 6-3, 3-6, 10-7 से पराजित किया।

एंडी मरे ने मैच के बाद कहा, यहां बेहतरीन माहौल है। ऐसा महसूस हुआ कि मैच में हमने कई अच्छे अंक अर्जित किए। मेरी स्थिति पिछले साल के मुकाबले बेहतर है, मैं अभी बहुत अच्छा हूं। दर्द के बिना दोबारा मुकबाला करके अच्छा महसूस हुआ। हाल के समय में एंडी मरे पांव की चोट से जूझते नजर आए हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में सर्जरी भी कराई थी।

 

Created On :   1 Aug 2019 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story