नन्हें फैन ने आरसीबी से की मासूम सी डिमांड, फैंस देखकर बोले 'इसके लिए तो जीत लो ट्रॉफी...'

The little fan made an innocent demand to RCB, seeing the fans said, Win the trophy for this...
नन्हें फैन ने आरसीबी से की मासूम सी डिमांड, फैंस देखकर बोले 'इसके लिए तो जीत लो ट्रॉफी...'
उफ्फ ये मासूमियत नन्हें फैन ने आरसीबी से की मासूम सी डिमांड, फैंस देखकर बोले 'इसके लिए तो जीत लो ट्रॉफी...'

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल के 16वें सीजन का रोमांच धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। सारी टीमें टूर्नोमेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। इस बार हम लीग में कॉम्पटीशन का अंदाजा प्वाइंट्स टेबल को देखकर लगा ही सकते है जहां पहले और छठवें पायदान पर काबिज टीमों के बीच सिर्फ 2 अंक का अंतर है। फैंस भी अपनी पसंदीदा टीमों के मुकाबले बड़े पैशन के साथ देख रहे हैं। ऐसा ही एक वाक्या हमें बुधवार को हुए आरसीबी बनाम कोलकाता के मुकाबले में देखने को मिला। 15 साल से ट्रॉफी जीतने का इंतजार कर रही बैंगलोर के सामने एक नन्ही सी फैन ने बड़ी ही मासूमियत से एक शर्त रख दी है। दरअसल, मैच के दौरान एक बच्ची के हाथ में एक प्लेकार्ड देखा गया जिसमें लिखा था कि जबतक आरसीबी आईपीएल नहीं जीतेगी, तबतक मैं स्कूल नहीं जाऊगीं।

भारत में क्रिकेट को किसी धर्म से कम नहीं माना जाता है। कई बार हमें फैंस की ओर से उनके फेवरेट टीमों या क्रिकेटर्स के लिए सारी हदें पार करते देखा गया है। मैचों के दौरान अक्सर फैंस हमें स्टैंड्स पर पोस्टर्स पर अजीब-अजीब तरह की फरमाइशें करते दिखते हैं। लेकिन इस क्यूट बच्ची के द्वारा किया गया  यह कारनामा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस ने इसे देखने के बाद आरसीबी की टीम से अपील की है कि इस बार का आईपीएल उन्हें इस बच्ची के लिए जीतना चाहिए। साथ ही प्लेकार्ड पकड़ी हुई इस नन्हीं फैन की फोटो को भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

बात करें अगर मौजूदा आईपीएल सीजन की तो इस बार मामला जरा फंसा हुआ लग रहा है। यही वजह है कि आधा सीजन बीत जाने पर भी किसी भी टीम  प्लेऑफ में क्वालीफाई होने का दावा नहीं कर सकती है। बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन भी इस आईपीएल मिला जुला रहा है। उन्होंने 8 मैचों में चार जीते हैं तो वहीं चार में उसे हार का सामना भी करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल के शीर्ष पर चेन्नई 10 अंकों के साथ बनी हुई है और इतने ही अंकों के साथ गुजरात दूसरे पायदान पर है। इसके बाद राजस्थान, लखनऊ, बैंगलोर और पंजाब की टीमें 8-8 अंकों के साथ क्रमश: तीसरे से छठवें स्थान पर बरकरार हैं। सातवें नंबर और आठवें नंबर पर 6-6 अंकों के साथ कोलकाता और मुंबई बनी हुई हैं। वही अपने खराब प्रदर्शन के चलते हैदराबाद और दिल्ली 4 अंकों के साथ आखिरी दो स्थान पर हैं। देखना यह होगा कि इनमें से कौन सी चार टीमें अच्छा खेल का प्रदर्शन कर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती हैं। 

Created On :   27 April 2023 4:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story