दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: लॉयन ने कहा, भारत के खिलाफ सीरीज एशेज के बराबर ही

June 25th, 2020

हाईलाइट

  • भारत के खिलाफ सीरीज एशेज के बराबर ही : लॉयन

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज मौजूदा समय में सबसे बड़ी सीरीज है। उन्होंने यहां तक कहा कि यह सीरीज एशेज के बराबर ही है। भारतीय टीम को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

भारतीय टीम ने आखिरी बार जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब उसने इतिहास रचते हुए टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी। लॉयन ने कहा कि मेजबान टीम, भारतीय टीम का बेसब्री से इंतजार कर रही है। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के फेसबुक पेज पर जारी वीडियो में लॉयन ने कहा है, ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए आप मैच या सीरीज नहीं हारना चाहते। जाहिर सी बात है कि भारत ने कुछ साल पहले हमें हरा दिया था, इसलिए हम चाहते हैं कि वह यहां आएं।

उन्होंने कहा, एशेज की ही तरह यह सीरीज बड़ी साबित हो रही है। उनकी टीम सुपरस्टार खिलाड़ियों से सजी हुई है और इस ग्रीष्मकाल में यह शानदार सीरीज होने वाली है। लॉयन ने कहा कि वह अगले महीने से शुरू रही इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज पर भी नजर रखेंगे। कोविड-19 के बाद यह सीरीज क्रिकेट की वापसी की पहली सीरीज होगी।

लॉयन ने कहा, मैं अलग-अलग खिलाड़ियों को देखने की कोशिश करूंगा और देखूंगा कि वह किस तरह से खेलते हैं। मैं काफी उत्साहित हूं। गेंद पर आप सलाइवा नहीं लगा सकते तो हो सकता है कि स्पिनर गेंदबाजी की शुरुआत करें।