दैनिक भास्कर हिंदी: Tokyo Olympics 2020: आयोजकों ने ओलंपिक मेडल को लेकर किया ट्वीट, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

July 26th, 2021

हाईलाइट

  • कमेटी ने कहा टोक्यो 2020 के मेडल मुंह में नहीं रखे जा सकते
  • कहा, इलेक्ट्रोनिक उपकरणों को रिसाईकिल कर बने हैं मेडल

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। टोक्यो 2020 के आयोजकों का ओलंपिक मेडल को लेकर किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आयोजकों ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक एथलीट हंस रहा है और अपने स्वर्ण पदक को मुंह से काट रहा है।

इस तस्वीर को पोस्ट कर आयोजकों ने लिखा, हम आधिकारिक रूप से इस बात की पुष्टि करना चाहते हैं कि टोक्यो 2020 के मेडल मुंह में नहीं रखे जा सकते हैं। हमारे मेडल इलेक्ट्रोनिक उपकरणों को रिसाईकिल कर बने हैं जिसे जापान की जनता ने दान किया था। आप इसे मुंह से काट नहीं सकते लेकिन हमें पता है कि आप फिर भी ऐसा करेंगे।

इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और प्रशंसक आयोजकों के इस कैची लाइन की जमकर सराहना कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, काटना बेहद अच्छा है क्योंकि यह काफी मेहनत से मिलता है और जीवन में लंबे समय तक इसकी यादें रहती हैं।

एक अन्य फैन ने लिखा, ओपनिंड डे से अब तक का यह सबसे अच्छा ट्वीट है। मुझे यकीन है कि आपको पता है आज तीसरा दिन है और सभी लोग चिंतित है। आपके ट्वीट ने मुझे हंसाया है।

टोक्यो आयोजन समिति ने ओलंपिक और पैरालम्पिक खेलों को पदक छोठे इलेक्ट्रोनिक उपकरणों से बने हैं जिसमें इस्तेमाल किए हुए मोबाइल फोन भी शामिल हैं।