टोक्यो ओलम्पिक समिति कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

Tokyo Olympic Committee staff infected with corona virus
टोक्यो ओलम्पिक समिति कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित
टोक्यो ओलम्पिक समिति कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

डिजिटल डेस्क, टोक्यो। टोक्यो ओलम्पिक-2020 की आयोजन समिति का एक पुरुष कर्मी कोरोनावायरस से पीड़ित पाया गया है। बुधवार को इस बात की जानकारी दी गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, आयोजन समिति ने एक बयान जारी कर बताया कि एक यह व्यक्ति 21 अप्रैल को कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया। वह टोक्यो-2020 के मुख्य कार्यालय हारूमी, चयुओ कू में काम कर रहा था।

बयान के मुताबिक, संक्रमित व्यक्ति इस समय स्वस्थ हो रहा है। बयान में कहा गया है, टोक्यो 2020 उन एरिया को लगातार डिसइंफेक्ट कर रहा है जहां संक्रमति कर्मचारी था और साथ ही संक्रमित कर्मचारियों के संपर्क में आने वाले सभी स्टाफ को घर में रहने को कह रहा है।

जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे द्वारा टोक्यो में आपातकाल लगाए जाने के कारण आयोजन समिति ने अपने सभी स्टाफ को घर से काम करने को कह दिया है। सात अप्रैल को आयोजकों ने एक बयान जारी कर कहा था, जिस काम के लिए कार्यालय में स्टाफ की जरूरत है उसके लिए न्यूनतम स्तर पर स्टाफ रखा गया, वो भी संक्रमण को रोकने के पूरे इंतजामात के साथ। यह हालांकि नहीं बताया गया है कि बीते दो सप्ताह में कर्मचारियों ने कितनी दफा ऑफिस का दौरा किया।

 

Created On :   22 April 2020 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story